राजनीतिक रंजिश के चलते कहीं 'हनी ट्रैप' तो नहीं किए गए संदीप कुमार?

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। दिल्‍ली में 'सियासत' और 'सीडी' का जो कॉकटेल सामने आया है उसने राजनीतिक घमासान मचा दिया है। सीडी कांड में फंसे दिल्‍ली के महिला और बाल कल्याण मंत्री संदीप कुमार की कुर्सी छिन गई है।

Was AAP's Sandeep Kumar honey-trapped due to political vendetta?

संदीप इसे साजिश बता रहे हैं। हालांकि इस मामले की कई परतें अभी खुलनी बाकी हैं और दावा किया जा सकता है कि कई चौंकाने वाले सच सामने आएंगे। लेकिन इस मामलेे में एक पहलू यह भी हो सकता है कि संदीप को सोची-समझी योजना के तहत 'हनी ट्रैप' किया गया हो।
एक नजर: अश्लील सीडी के कारण कुर्सी गंवाने वाले मंत्री संदीप कुमार की लाइफ पर 

क्‍या का है सीडी का सियाशी कनेक्‍शन?

जिन्‍होंने सीडी सार्वजनिक की है उनका नाम ओमप्रकाश राठौर है। ओमप्रकाश कांग्रेस के नेता और सुल्तानपुरी इलाके में कोयला कारोबारी हैं। ओमप्रकाश सुल्‍तानपुर माजरा से कांग्रेस के पूर्व विधायक जयकिशन के करीबी हैं। ओमप्रकाश पहले भी संदीप कुमार पर रंगदारी वसूलने का आरोप लगा चुके हैं। ओमप्रकाश ने यह दावा किया है कि कुछ दिन पहले एक अनजान शख्स उनके पास आया और एक लिफाफा थमाते हुए कहा कि ये तुम्हारे काम आएगा।

बताते चलें कि जयकिशन को हराकर ही संदीप कुमार विधायक बने थे। उसी के बाद से दोनों के बीच सियासी लड़ाई चल रही है। इस लड़ाई में ओमप्रकाश की एंट्री इसलिए हुई क्‍योंकि वो सरकारी जमीन पर कब्जा जमाकर कोयले का कारोबार करते हैं। ओमप्रकाश का आरोप है कि विधायक और मंत्री के बनने के बाद संदीप कुमार उनसे रंगदारी मांग रहे थे।

कुछ सवाल जिससे आ रही है साजिश की बू

  • ओमप्रकाश के पास संदीप कुमार की अश्लील सीडी कहां से आ गई? 
  • अनजान शख्स ने ओम प्रकाश को ही सीडी और फोटोग्राफ वाला लिफाफा क्यों दिया?
  • खुद को कोयला कारोबारी बताने वाला शख्स अचानक कांग्रेस का नेता कैसे बन गया?
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Was AAP's Sandeep Kumar honey-trapped due to political vendetta?
Please Wait while comments are loading...