दीपक चौरसिया की पत्नी को आ रहे धमकी भरे फोन, दर्ज कराई शिकायत

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। दिल्ली के मंत्री कपिल मिश्रा और टीवी पत्रकार दीपक चौरसिया के बीच का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब दीपक चौरसिया की पत्नी अनुसुईया रॉय ने अनजान व्यक्ति के खिलाफ उन्हें फोन पर धमकी देने का मामला पुलिस में दर्ज कराया है। अनुसुईया ने अपनी शिकायत में कहा है कि उनके पर्सनल फोन पर अनजान लोगों के कॉल आ रहे हैं।

टॉयलेट का दरवाजा खोलकर एयर होस्‍टेस के सामने कर रहा था अश्‍लील हरकत, गिरफ्तार

TV Journalist Deepak Chaurasia wife complained against unknown for threat call

फोन पर लोग उन्हें अपशब्द कहे जा रहे हैं और उन्हें धमकियां मिल रही हैं। पहले दीपक चौरसिया का मोबाइल नंबर कपिल मिश्रा ने सार्वजनिक किया तो अब दीपक चौरसिया ने सभी दिल्ली के मंत्रियों का नंबर सार्वजनिक कर दिया है। जिसके बाद यह विवाद और बढ़ गया है। दीपक चौरसिया ने सभी दिल्ली के मंत्रियों के फोन नंबर अपने टीवी शो पर सार्वजनिक कर दिया है।

चौरसिया ने ऐसा उस वक्त किया जब वह वह अपने टीवी शो में दिल्ली में फैले डेंगू और चिकनगुनिया की बीमारी के मुद्दे पर बोल रहे थे। कपिल मिश्रा ने ट्वीट करके लिखा था कि आपने मेरा व्यक्तिगत नंबर अपने चैनल पर सार्वजनिक किया है, मुझे लगता है कि प्यार एकतरफा नहीं होना चाहिए, लिहाजा मैं आपका नंबर भी साझा कर रहा हूं, मजे करिए। अनुसुईया रॉय ने दिल्ली के सफदरगंज इंकलेव पुलिस स्टेशन पर अपनी शिकायत दर्ज कराई है।

डॉक्टरों का दावा, चिकनगुनिया नहीं है जानलेवा

जिसे दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को भेज दिया गया है। पुलिस के प्रवक्ता ने कहा कि आरोपियों की पहचान की कोशिश की जा रही है। रॉय ने कहा कि उनके पति ने अपने शो में दिल्ली के तमाम मंत्रियों को संपर्क करने की कोशिश की लेकिन जब किसी ने भी फोन नहीं उठाया तो उन्होंने उनका नंबर सार्वजनिक किया था। कार्यक्रम में चौरसिया ने दर्शकों से अपने मंत्रियों को संपर्क करने को कहा था। उन्होंने कहा कि दिल्ली के मंत्रियों के नंबर पहले से ही दिल्ली सरकार की वेबसाइट पर है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
TV Journalist Deepak Chaurasia wife complained against unknown for threat call. She registered the complaint in Safdarganj police station.
Please Wait while comments are loading...