दिल्‍ली: दो महीनों से 7 साल की बच्‍ची को हवस का शिकार बना रहा था टीचर

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। दिल्‍ली में एक म्‍यूजिक टीचर की दरिंदगी का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां सात साल की एक मासूम बच्‍ची को उसके घर आकर पियानों सिखाने वाला टीचर दो महीने से हवस का शिकार बना रहा था। मामले का खुलासा तब हुआ जब खुद मासूम बच्‍ची ने परिजनों को इसके बारे में बताया। आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Piano teacher raped 7 years old girl from last two months in Delhi

वहीं मेडिकल चेकअप में बलात्‍कार की पुष्टि हुई है। जानकारी के मुताबिक मामला दिल्‍ली के कालका जी इलाके का है। पुलिस ने बताया कि 42 साल का रवि सात साल की बच्‍ची को पियानों सिखाने उसे घर जाता था। बीते 2 महीने से वो बच्‍ची का यौन शोषण कर रहा था। पुलिस ने बताया कि पिछले लगभग 1 महीने से ज्‍यादा वक्‍त से बच्‍ची पियानों सीखने से मना कर रही थी।

हरियाणा में तांडव: मामा-मामी के सामने भांजियों का गैंगरेप, फिर डबल मर्डर 

मां-बाप को मना करने की वजह नहीं समझ आयी और उन्‍होंने क्‍लास जारी रखा। शनिवार को रवि फिर घर आया और शोषण के बाद चला गया। डरी-सहमी पीड़ित बच्ची ने आरोपी टीचर की दरिंदगी को बेनकाब करने का फैसला किया।

पीड़ित मासूम ने किसी तरह अपने माता-पिता को पियानों टीचर की काली करतूत के बारे में बताया। परिजनों ने फौरन पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस ने बच्ची का मेडिकल करवाया, जिसमें बच्ची के साथ बलात्कार की पुष्टि हो गई। आरोपी टीचर रवि के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Piano teacher raped 7 years old girl from last two months in Delhi.
Please Wait while comments are loading...