तो क्‍या दिल्‍ली में सरकारी कर्मचारियों को नहीं मिलेगी सैलरी?

दिल्‍ली के सरकारी कर्मचारियों इस महीने तनख्‍वाह पाने के लिए लंबा इंतजार करना पड़ सकता है। ये भी हो सकता है कि इस महीने दिल्‍ली के कई सरकारी कर्मचारियों को सैलरी ही न मिले।

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। दिल्‍ली के सरकारी कर्मचारियों इस महीने तनख्‍वाह पाने के लिए लंबा इंतजार करना पड़ सकता है। ये भी हो सकता है कि इस महीने दिल्‍ली के कई सरकारी कर्मचारियों को सैलरी ही न मिले।

rupee

दिल्‍ली के उपमुख्‍यमंत्री मनीष सिसौदिया के ट्वीट इस बात की तरफ इशारा कर रहे हैं। मनीष सिसौदिया ने सोशल मीडिया साइट पर लिखा कि दिल्ली सरकार के मुताबिक नोटबंदी के बाद दिल्ली सरकार का कर संग्रह 50 फीसदी तक गिर गया है जिससे सरकार के पास कर्मचारियों को तनख्‍वाह देने के लायक पैसा नहीं है।

उन्‍होंने बताया कि इस बारे में उन्‍होंने केंद्रीय वित्‍त मंत्री अरुण जेटली की मौजूदगी में हुई काउंसिल की बैठक में दिल्‍ली सरकार की चिंता से अवगत करा दिया है।

आपको बताते चलें कि इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी केंद्र सरकार के नोटबंदी के फैसले की जमकर आलोचना की थी। केजरीवाल ने नोटबंदी को बहुतत बड़ा घोटाला बताया था। उन्‍होंने कहा था कि सरकार छोटे व्यापारियों और दुकानदारों व आम आदमी को परेशान कर रही है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
manish sisodia says it would b hard to pay salaries of govt employees
Please Wait while comments are loading...