'पत्‍थर दिल' दिल्‍ली: पहले गोलगप्‍पे खाने के लिए युवक की पीट-पीट कर हत्‍या

Subscribe to Oneindia Hindi

नयी दिल्‍ली। दिल्‍ली का दिल भी उतना ही पत्थर का हो गया है जितनी यहां की बेजान इमारतें। इसका ताजा उदाहरण स्‍वरूप नगर इलाके में देखने को मिला है।

Man Beaten To Death After A Brawl Over Golgappa in Delhi

पहले गोलगप्‍पे खाने को लेकर हुई कहासुनी में पेशे से मकेनिक एक शख्स की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। हत्‍या की पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई जो अब वायरल हो रही है।
हरियाणा में तांडव: मामा-मामी के सामने भांजियों का गैंगरेप, फिर डबल मर्डर

जानकारी के मुताबिक घटना चार अगस्‍त के शाम की है। वेस्‍ट दिल्‍ली के स्‍वरूप नगर इलाके में पुलिस को सूचना मिली कि सड़क किनारे एक युवक बेहोश पड़ा है। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को जहांगीरपुरी के बाबू जगजीवन राम अस्‍पताल में भर्ती कराया।

'गे' निकला राजकोट का सीरियल किलर 'स्‍टोन मैन', 3 कत्‍ल के बाद गिरफ्तार

अस्‍पताल में डॉक्‍टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने जब छानबीन शुरु की तो घटनास्‍थल के पास लावारिस मोटरसाइकिल बरामद हुई। मोटरसाइकिल से पता चला कि मरने वाले युवक का नाम इरफान था और वो पेशे से मेकेनिक का काम करता था।

CCTV से हुआ खुलासा

मृत‍क की पहचान होने के बाद पुलिस ने छानबीन तेज कर दी। पता चला कि चार सितंबर को ठेके के आसपास मोटरसाइकिल सवार दो युवक के बीच गोलगप्पे खाने के ऊपर कुछ बहस हुई। जिसके बाद दो युवकों ने इरफान से साथ बुरी तरह मार-पीट भी की थी। उसके बाद पुलिस ने

दिल्ली के वेस्ट स्वरूप नगर इलाके में गोलगप्पे खाने को लेकर हत्या कर दी गई। गोलगप्पे पहले कौन खाएगा इसे लेकर हुई कहासुनी के बाद दो लड़कों ने पेशे से मकेनिक एक शख्स की पीट-पीट कर हत्या कर दी। हत्या की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। शराब के ठेके में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तो तस्वीर साफ़ होती चली गई और इस वारदात को अंजाम देने वाला शख्स सुनील और उसका साथी लकी, दोनों पुलिस की गिरफ्त में आ गए।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A 24 year-old man was brutally beaten to death in northwest Delhi’s Bhalswa Dairy, say police.
Please Wait while comments are loading...