दिल्‍ली: फुटपाथ पर सो रही 7 माह की गर्भवती से गैंगरेप, दिया बच्‍चे को जन्‍म

जानकारी के मुताबिक किशोरी फुटपाथ पर गुजर-बसर करती थी। उसी दौरान आरोपियों ने उससे रेप किया। उसके बाद मरने के लिए छोड़ दिया।

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। राजधानी में एक ऐसी घटना सामने आई है जिसने दिलवालों की दिल्‍ली को शर्मसार कर दिया है। यहां फुटपाथ पर रहने वाली एक किशोरी से गैंगरेप किया गया और पर फिर बलात्‍कारियों ने जमा देने वाली ठंड में सड़क किनारे तड़पते हुए छोड़कर फरार हो गए। किशोरी 7 माह की गर्भवती है। किशोरी ने अस्‍पताल में बच्‍चे को जन्‍म दिया है। पुलिस ने युवती से पूछताछ की ताकि आरोपियों के बारे में पता चल सके लेकिन वो इतनी बुरी हालत में थी कुछ बोल नहीं पाई।

दिल्‍ली: फुटपाथ पर सो रही 7 माह की गर्भवती से गैंगरेप, दिया बच्‍चे को जन्‍म

हालांकि मामले की छानबीन के बाद पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। एक आरोपी का नाम बिट्टू है। जानकारी के मुताबिक किशोरी फुटपाथ पर गुजर-बसर करती थी। उसी दौरान आरोपियों ने उससे रेप किया। उसके बाद मरने के लिए छोड़ दिया। वह पुलिस की पट्रोलिंग टीम को रोड पर तड़पती मिली। पुलिस ने पहले उसका इलाज करवाया। शर्मनाक: 80 साल की बुजुर्ग महिला के प्राइवेट पार्ट में डाल दी बोतल, मौत
इलाज के दौरान उसके मुंह से सिर्फ एक विक्की नाम निकला था, उसकी बिनाह पर ही पुलिस आरोपियों तक पहुंची। किशोरी और उसके बच्चे की हालत ठीक है। आपको बता दें कि इससे पहले भी बलात्‍कार का एक ऐसा ही मामला सामने आया था। राजधानी में सड़के पर घूम-घूक कर फूल बेचने वाली महिला से 4 लोगों ने बलात्‍कार किया था। गैंगरेप के बाद आरोपियों ने उसे चलती गाड़ी से एक ओवरब्रिज पर फेंक कर फरार हो गए थे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Gang rape with 7 months pregnant girl, police found her lying on road in Delhi.
Please Wait while comments are loading...