IAS बीके बंसल ने बेटे के साथ की खुदकुशी, पत्‍नी और बेटी पहले ही कर चुकी हैं सुसाइड

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। दिल्‍ली के कारॅपोरेट मंत्रालय के पूर्व डीजी और आईएएस अधिकारी बीके बंसल ने अपने बेटे के साथ खुदकुशी कर ली है। बंसल और उनके बेटे का शव उनके आवास पर फांसी से लटकता मिला है।

'एमएस धोनी...' फिल्म का दूसरा प्रोमो रिलीज, सुशांत ने लगाया हेलिकॉप्‍टर शॉट

Ex-bureaucrat, arrested for graft, commits suicide with son

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्‍जे में ले लिया है और छानबीन कर रही है। आपको बता दें कि बीके बंसल को भ्रष्‍टाचार के आरोप में गिरफ्तार किया गया था और कुछ दिन पहले ही जमानत पर वो रिहा होकर आए थे।
अगर पाकिस्‍तान को कश्‍मीर चाहिए तो साथ में बिहार भी लेना पड़ेगा 

इतना ही नहीं बीते 19 जुलाई को बंसल की पत्‍नी और उनकी बेटी ने भी खुदकुशी कर ली थी। पत्‍नी और बेटी ने खुदकुशी इसलिए की थी क्‍योंकि बंसल पर लगे आरोपों से हुई बदनामी वो झेल नहीं पाई थीं।
आसाराम ने नर्स से की गंदी बात- तुम खुद मक्खन जैसी हो, नाश्ते में बटर की क्या जरूरत

  

रिश्‍वत लेते रंगे हाथ पकड़े गए थे बीके बंसल

बंसल को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ा गया था और उनके साथ दो और लोगों को भी हिरासत में लिया गया था। बंसल के खिलाफ प्रिवेंशन ऑफ करप्शन एक्ट 1988 के तहत मामला दर्ज किया गया था।

पढ़ें: 24 घंटे JIO के साथ, ना कॉल कनेक्ट हुआ और ना वो स्पीड मिली

पत्‍नी और बेटी ने लिखा था सुसाइड नोट

बीके बंसल की पत्‍नी और बेटी के शव के पास से पुलिस को दो सुसाइड नोट बरामद हुए थे। इसमें लिखा था कि सीबीआई छापे से उनके परिवार को समाज में काफी अपमान सहना पड़ा है। इसके बाद वे और नहीं जीना चाहते हैं। हमारी मौत का जिम्मेदार कोई नहीं है।

पढ़ें: पाक हमारा मोस्ट फेवर्ड नेशन है (MFN),जानिए इसका मतलब

सीबीआई ने जताया था अफसोस

बंसल की पत्‍नी और बेटी के खुदकुशी मामले में सीबीआई ने अफसोस जताते हुए कहा था कि बंसल की पत्नी या बेटी को न तो पूछताछ के लिए बुलाया गया न ही वे रिश्वत लेने के मामले के आरोपी हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Former bureaucrat BK Bansal, who was out on bail in a corruption case, today committed suicide along with his son, two months after his wife and daughter had hanged themselves for the same reason.
Please Wait while comments are loading...