AAP नेता आशुतोष के खिलाफ पुलिस में शिकायत, कांग्रेस ने किया प्रदर्शन

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के नेता आशुतोष की मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं। मामला उनके उस ब्लॉग से जुड़ा हुआ है जो उन्होंने सेक्स स्कैंडल मामले में फंसे संदीप कुमार के समर्थन में लिखा था।

ashutosh

ब्लॉग ने बढ़ाई मुश्किल

उत्तर पूर्वी दिल्ली के ज्योति नगर पुलिस थाने में आम आदमी पार्टी के नेता आशुतोष के खिलाफ ये शिकायत दर्ज कराई गई है। इस बीच दिल्ली कांग्रेस ने भी आशुतोष के खिलाफ राजघाट पर प्रदर्शन किया।

आशुतोष ने केजरीवाल सरकार में मंत्री रहे संदीप कुमार के समर्थन में ब्लॉग लिखा था, जिसमें की गई टिप्पणियों को लेकर शिकायत दर्ज कराई गई है।

सेक्स स्कैंडल में फंसे संदीप कुमार को कोर्ट ने तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेजा

शिकायतकर्ता सुबोध जैन ने मांग की है कि पुलिस आशुतोष को मानसिक जांच के लिए भेजे और जरूरी कानून के तहत उनके खिलाफ केस दर्ज करे। सुबोध जैन, आरटीआई कार्यकर्ता हैं और पूर्व पत्रकार रहे हैं।

दिल्ली कांग्रेस ने किया प्रदर्शन

सुबोध जैन ने कहा कि आशुतोष ने ब्लॉग के जरिए संदीप कुमार के समर्थन में जो बातें कही हैं वह सवाल खड़े करता है।

आशुतोष ने संदीप कुमार का बचाव करते हुए उनके मामले को निजी जीवन का हिस्सा बताया था। उनके ये विचार विकृत मानसिकता को दर्शाता है। सुबोध जैन ने ब्लॉग में महात्मा गांधी के चरित्र को लेकर की गई टिप्पणी पर भी आशुतोष को घेरा है।

किसने लीक की थी संदीप कुमार की सेक्स सीडी, दिल्ली पुलिस ने किया खुलासा

इस बीच आशुतोष के ब्लॉग पर कांग्रेस में भी नाराजगी है। दिल्ली कांग्रेस ने आशुतोष के खिलाफ दिल्ली के राजघाट पर प्रदर्शन किया।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Delhi Police has registered a complaint against AAP leader Ashutosh for his remarks in his blog in defence of sacked AAP minister Sandeep Kumar.
Please Wait while comments are loading...