दिल्ली में कॉमिक कॉन फेस्टिवल, कई खास कार्यक्रमों का होगा आयोजन

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में बहुप्रतीक्षित कॉमिक कॉन फेस्टिवल की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। 9 से 11 दिसंबर के बीच चलने वाले इस फेस्टिवल को लेकर फैंस उत्साहित हैं।

comic cone

कॉमिक कॉन फेस्टिवल की शानदार तैयारी

दक्षिणी दिल्ली के ओखला स्थित एनएसआईसी ग्राउंड पर ये फेस्टिवल आयोजित होगा। इसमें निकोलस विल्ड, टॉम रिचमंड, जो हैरिस समेत कई प्रसिद्ध कॉमिक आर्टिस्ट्स के शामिल होने की उम्मीद है।

केजरीवाल ने एक झटके में दोगुनी कर दी टीचरों की सैलरी

इनके साथ-साथ डीजे इलियट, वाल्ट डिज्नी दुनिया के आधिकारिक डीजे के साथ-साथ एक्टर और स्टैंड अप कॉमेडियन गौरव गेरा भी इस फेस्टिवल में शामिल होंगे और यहां आने वाले फैंस का अपने अंदाज में मनोरंजन करेंगे।

इस फेस्टिवल में पहुंचने वाले लोगों को यहां पैनल डिस्कसन के साथ-साथ इंडियन कॉमिक्स से जुड़े बुक लॉन्च में भी शिरकत का मौका मिलेगा।

फैंस को लुभाने के लिए कई बड़े नाम करेंगे शिरकत

कॉमिक कॉन इंडिया के फाउंडर जतिन वर्मा ने कहा कि हम दिल्ली में इस कार्यक्रम को 6वें साल आयोजित कर रहे हैं, ये पहले से ज्यादा बड़ा और शानदार होगा। ये अब तक सबसे बड़ा कन्वेंशन है जिसे हम आयोजित करने जा रहे हैं। इसमें नए प्रदर्शक, खास गतिविधियां और बेहद शानदार कार्यक्रम आयोजित होंगे।

दिल्‍ली: चलती मेट्रो के कोच में लगी आग, यात्रियों को सुरक्षित निकाला गया

आयोजकों का वादा है कि वो इस कार्यक्रम को और ज्यादा खास बनाने की कोशिश की जाएगी। जिससे दिल्ली का ये इस साल का सबसे बड़ा पॉप कल्चर इवेंट बन जाए।

कार्यक्रम में खास और रोचक खेल जोन्स भी होंगे। जिनमें एएक्सएन इक्सपीरियंस जोन, इएसएल इंडिया प्रीमियरशिप, बाहुबली जोन, आल्टो के10 गेमिंग और आर्ट जोन और डब्ल्यूडब्ल्यूई जोन इस फेस्टिवल में शामिल होंगे।

अन्य भारतीय कलाकारों में सौमिन पटेल, अनिरुद्धो चक्रवर्ती, विवेक गोयल, शमिक दास गुप्ता और कई अन्य कलाकार लोगों को फेस्टिवल में आने के लिए प्रोत्साहित करेंगे। इस फेस्टिवल से जुड़े टिकट कॉमिक कॉन की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है साथ ही कार्यक्रम स्थल से भी इसका टिकट लिया जा सकता है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Delhi much awaited entertainment festival Comic Con begin.
Please Wait while comments are loading...