स्वाति मालीवाल का बड़ा आरोप, जीबी रोड के कोठे को एक केंद्रीय मंत्री का संरक्षण

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने जीबी रोड में चलने वाले कोठों को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

swati

स्वाति मालीवाल ने जताई खुद के गिरफ्तारी की आशंका

स्वाति मालीवाल ने कहा कि इन कोठों को लेकर मैं लगातार जांच में जुटी हुई हूं। जिसकी वजह से एंटी करप्शन ब्रांच ने मेरे खिलाफ केस दर्ज किया है।

मुंबई में हथियारों के साथ दिखे 5-6 संदिग्ध, हाई अलर्ट पर नेवी

स्वाति मालीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा कि मुझे डर है कि आने वाले दिनों में मुझे गिरफ्तार भी किया जा सकता है। उन्होंने बताया कि जीबी रोड में चलने वाले कोठों को एक केंद्रीय मंत्री का संरक्षण मिला हुआ है। हालांकि उन्होंने नाम का खुलासा नहीं किया।

स्वाति मालीवाल ने बताया कि जीबी रोड पर चलने वाले इन कोठों से हजारों करोड़ रुपए का धंधा चल रहा है। इन कोठों पर मैं कई दिनों से छापेमारी कर रही हूं। जिससे साफ हो सके कि आखिर इन कोठों को किसका संरक्षण प्राप्त है।

'एमसीडी आखिर क्यों नहीं कर रही कोठों पर कार्रवाई'

स्वाति मालीवाल ने इस दौरान सवाल उठाया कि आखिर इन कोठों पर एमसीडी कोई कार्रवाई क्यों नहीं करती? आखिर क्या वजह है कि मेरी जांच के आगे बढ़ने पर मेरे खिलाफ केस दर्ज किया गया। उन्होंने बताया कि मुझे मैसेज आ रहे हैं इस मामले में ज्यादा नहीं पड़ूं।

युद्ध की आशंका के बीच पाकिस्तानी लड़ाकू विमानों ने भरी उड़ान

उन्होंने आशंका जताई कि मेरी जांच की वजह से ही मेरे खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई। संभावना है कि मुझे दिल्ली महिला आयोग के अध्यक्ष पद से भी हटा दिया जाए। इतना ही नहीं उन्होंने आगे जोड़ा कि मेरी गिरफ्तारी की जा सकती है।

स्वाति मालीवाल ने कोठों का सच बयां करते हुए कहा कि मैं सोच भी नहीं सकती कि इस धंधे में 10 से 12 साल की बच्चियों को भी धकेला जाता है। हालांकि उन्होंने ये जरूर कहा कि मैं इस पूरे मामले से उन बच्चियों को बचाने की कोशिश करूंगी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
DCW Swati maliwal big allegation on central Minister.
Please Wait while comments are loading...