सपना चौधरी को आया होश, पुलिस के सामने किए कई खुलासे

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। दिल्ली के नजफगढ़ में जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश करने वाली गायिका सपना चौधरी की हालत में सुधार हो रहा है। उन्हें होश आ गया है। इस बीच पुलिस ने उनका बयान दर्ज किया है।

sapna chaudhary

सपना की हालत में सुधार

पिछले दो दिनों से आईसीयू में रहने के बाद आखिरकार गायिका सपना चौधरी को होश आ गया है। हालांकि अभी उन्हें आईसीयू में ही रखा गया है।

तस्‍वीरों में जानिए हरियाणा की डांसर-सिंगर सपना चौधरी के बारे में

डॉक्टरों के मुताबिक उन्हें सामान्य हालत में दो का समय और लगेगा। इस बीच पुलिस टीम उनके पास पहुंची और बयान दर्ज किया।

बताया जा रहा है कि पुलिस ने करीब 50 मिनट तक उनसे बातचीत की। इस दौरान तीन थाने के पुलिस अधिकारी वहां मौजूद थे। फिलहाल ये साफ नहीं हुआ है कि आखिर सपना ने अपने बयान में पुलिस से क्या कहा है?

जहरीला पदार्थ खाकर की थी खुदकुशी की कोशिश

बता दें कि सपना ने रविवार सुबह दिल्ली के नजफगढ़ स्थित अपने घर पर जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या की कोशिश की थी।

ट्विटर सेवा हासिल करने वाला यूपी देश का पहला राज्य, अब शिकायत को ट्वीट कीजिए

सोशल मीडिया पर अपने खिलाफ लगातार आ रहे भद्दे कमेंट्स से तंग आकर उन्होंने आत्महत्या की कोशिश की थी। उन्होंने एक सुसाइड नोट भी लिखा था। जिसमें उन्होंने कहा था कि वह जिंदगी से परेशान हो चुकी हैं।

इससे पहले गुड़गांव पुलिस ने उन्हें प्रताड़ित करने वाले सतपाल तंवर के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 ए और धारा 506 के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक उन्हें डाक के जरिए सपना की लिखित शिकायत मिली थी।

सतपाल तंवर के खिलाफ दर्ज हुआ केस

इस शिकायत में सपना की ओर से कुछ तस्वीरें भी भेजी गई थी। इसी के आधार पर सतपाल तंवर के खिलाफ धारा 354 ए और 506 के खिलाफ केस दर्ज किया है।

सेक्स सीडी मामले में संदीप कुमार को राहत के आसार, मिल सकती है जमानत

बता दें कि 17 फरवरी को गुड़गांव स्थित एक गांव में सपना का एक कार्यक्रम हुआ था। वहां उन्होंने एक रागिनी गीत गाया। इसको लेकर इतना विवाद हुआ कि इसके बाद फेसबुक पर सपना के खिलाफ तमाम अभद्र टिप्पणी और अपशब्द कमेंट्स शुरू हो गए।

इसी गाने को लेकर सतपाल तंवर नाम के व्यक्ति ने सपना के खिलाफ गुड़गांव के सेक्टर 29 में SC/ST एक्ट के तहत केस भी दर्ज कराया था।

सतपाल तंवर ने आरोप लगाया था कि उसने एक विशेष जाति के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। फिलहाल गुड़गांव पुलिस ने सतपाल तंवर के खिलाफ केस दर्ज करके जांच के बाद कार्रवाई की बात कही है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Dancer Sapna chaudhary condition improves in hospital, police take his reaction.
Please Wait while comments are loading...