सरकारी अस्पताल में महिला कर्मचारी से रेप, डॉक्टर और दो कर्मचारियों पर आरोप

दिल्ली के एनडीएमसी अस्पताल में कॉन्ट्रेक्ट पर काम करने वाली एक महिला ने एक डॉक्टर और दो लैब टेक्निशियन पर बलात्कार का आरोप लगाया है।

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। दिल्ली के एनडीएमसी अस्पताल में कॉन्ट्रेक्ट पर काम करने वाली एक महिला ने एक डॉक्टर और दो लैब टेक्निशियन पर बलात्कार का आरोप लगाया है। महिला के मुताबिक स्थायी नौकरी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया गया।

rape

दिल्ली के एनडीएमसी अस्पताल की घटना

29 वर्षीय पीड़िता ने पुलिस को बताया कि नौकरी का झांसा देकर दो टेक्निशियन ने अक्टूबर के आखिरी हफ्ते में अस्पताल की प्रयोगशाला में उसे बंद करके उसके साथ बलात्कार किया। साथ ही इस घटना का जिक्र किसी से नहीं करने की धमकी भी दी।

7 साल की बच्ची से मोची ने रातभर किया रेप, मौत होने पर नाले में फेंकी लाश

इसके बाद दोनों ने टेक्निशियन ने स्थायी नौकरी के लिए उसी अस्पताल के 40 वर्षीय डॉक्टर अफजल अली खान से महिला की मुलाकात कराई।

महिला ने पुलिस शिकायत में बताया कि डॉक्टर ने भी अपने केबिन में महिला से बलात्कार किया। आरोपी डॉक्टर अफजल अली खान अस्पताल में पिछले पांच महीने से कॉन्ट्रैक्ट पर कार्यरत थे।

पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

फिलहाल महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने सोमवार रात दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इसमें आरोपी डॉक्टर भी शामिल हैं। इस बीच अस्पताल ने आरोपी डॉक्टर ने अफजल अली खान का कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर दिया है, साथ ही दोनों टेक्निशियन को भी सस्पेंड कर दिया है।

जन्मदिन पर नशीला ड्रिंक पिलाकर नेशनल लेवल की शूटर से रेप, कोच पर केस दर्ज

नई दिल्ली म्यूनिसिपल काउंसिल (एनडीएमसी) अस्पताल के डायरेक्टर रणवीर सिंह ने बताया कि पूरे मामले की जांच खत्म होने के बाद ही महिला द्वारा लगाए गए तीनों आरोपियों के खिलाफ आखिरी फैसला लिया जाएगा।

महिला की शिकायत पर पुलिस कर रही कार्रवाई

महिला ने पुलिस शिकायत में बताया कि अक्टूबर के आखिरी हफ्ते में एक दिन वो अपना काम खत्म करके जाने वाली थी तभी दो लैब टेक्निशियन में से एक कृष्ण पाल (53) ने उसे रोक लिया और उसके साथ बलात्कार किया। पीड़िता ने बताया कि अस्पताल के एक कर्मचारी ने उसके साथ बलात्कार किया।

फिलहाल महिला की शिकायत के बाद दिल्ली के साउथ कैंपस पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज की गई है। मामले में एक डॉक्टर और एक टेक्निशियन को सोमवार रात गिरफ्तार कर लिया गया। फिलहाल एक और आरोपी की तलाश की जा रही है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
contract worker NDMC hospital Delhi allegedly raped doctor technicians.
Please Wait while comments are loading...