IAS बंसल के बेटे ने खुदकुशी से पहले कहा था, 'सीबीआई कहती है कहीं भी छिपो हम ढूंढ़ निकालेंगे'

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। मंगलवार को दिल्‍ली के कारॅपोरेट मंत्रालय के पूर्व डीजी और आईएएस अधिकारी बीके बंसल ने अपने बेटे संग फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। अब इस मामले में एक नया मोड़ आ गया है।

'CBI Said We'll Always Find You,' Bureaucrat's Son Told Help Before Suicides

खुदकुशी से पहले बीके बंसल के बेटे योगेश ने घर पर काम करने वाली महिला रचना से कहा था कि सीबीआई उससे कहती है ''तुम कहीं भी छिपोगे, हम तुम्‍हें ढूंढ निकालेंगे।'' रचना ने यह भी बताया कि अगस्त में जमानत मिलने के बाद से बंसल और उनका बेटा लगभग रोज ही सीबीआई दफ्तर जाते थे।
रिश्वत, जलालत, पत्नी-बेटी की खुदकुशी का गम और फिर आत्महत्या, पढ़िए IAS बंसल की पूरी कहानी 

बंसल ने कहा था लंबे समय के लिए दूर जा रहा हूं

पिछले 7 महीनों से बंसल के घर पर काम करने वाली 18 वर्षीय रचना ने बताया कि बंसल और उनके बेटे ने कहा था कि वे लंबे समय के लिए कहीं दूर जा रहे हैं। उन्होंने मुझे बताया कि वे घर देर से आएंगे, इसलिए वे मेरे लिए दरवाजे खुले छोड़ देंगे। आपको बता दें कि रचना ने ही सबसे पहले खुदकुशी की सूचना अपार्टमेंट के गार्ड को दी थी।
बौखलाहट में बॉर्डर पर वॉर एक्‍सरसाइज कर रही है पाक सेना, नाम रखा है ''डेजर्ट वॉर गेम'' 

योगेश कहता था लोग मुझपर उंगली उठाएंगे

एनडीटीवी वेबसाइट पर प्रकाशित खबर के मुताबिक रचना ने बताया है कि योगेश कहा करता था कि, 'जहां भी वह जाएगा लोग उसपर उंगलियां उठाएंगे और कहेंगे कि बीके बंसल का बेटा है।' रचना ने बताया कि ''मैंने एक बार योगेश से कहा था कि कहीं बाहर घूम आओ तो इसपर उसने कहा था कि सीबीआई ने उससे कहा है कि जहां कहीं भी तुम छुपोगे, हम तुम्हें ढूंढ़ निकालेंगे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
'CBI Said We'll Always Find You,' Former bureaucrat BK Bansal's Son Told Help Before Suicides.
Please Wait while comments are loading...