दिल्ली पुलिस के परिसर की घटना, नवजात के साथ 2 घंटे तक किया गया रेप

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। दक्षिणी दिल्ली में दरिंदगी का एक नया मामला सामने आया है। टाइम्स आॅफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, यहां 11 महीने के एक नवजात को उसके पड़ोसी ने पहले किडनैप किया और फिर उसके साथ शुक्रवार को रेप किया। 

delhi,crime, woman, crime against women, rape with child, child rape, rape in police premises, shocking news, ncrb, rape, दिल्‍ली, अपराध, महिला, एनसीआरबी, रेप, बच्ची के साथ रेप, दिल्ली में रेप, बलात्कार

पढ़ें : J&K: तनाव के बीच श्रीनगर पहुंचा सर्वदलीय प्रतिनिधिमंडल, प्रदर्शनकारियों ने फूंका सचिवालय

इस मामले में जिस शख्स पर रेप करने का आरोप लगा है, उसकी उम्र 36 वर्ष है। वह दिल्ली पुलिस की थर्ड बटालियन के निवासी कॉम्प्लेक्स में लेबर है।

मां के पास सोई थी बच्ची

पुलिस के मुताबिक, हादसे से पहले नवजात अपनी मां के पास सोई थी। इसी का फायदा उठाकर आरोपित ने रात 10 बजे के आसपास मासूम हो नजदीकी जंगल में ले जाकर दुष्कर्म किया। इस वारदात की सूचना पुलिस को तकरीबन 11 बजे हुई जब नवजात की मां ने अपने बच्चे के गुम होने की सूचना दी।

बच्ची की हालत है नाजुक

पुलिस अधिकारियों की मानें तो वारदात के बाद नवजात को विकासपुरी पुलिस टीम ने अचेत अवस्था में पाया। इसकी जानकारी उन्होंने ​उसके माता-पिता को दी और उसके उपचार के लिए दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल ले गए। उसे वहां आईसीयू में भर्ती कराया गया।

पढ़ें : ट्विटर के ट्रोल किंग वीरेंद्र सहवाग ने मोहम्मद शमी को कुछ यूं दी जन्मदिन की बधाई

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया,'​बच्ची को अचेत अवस्था में पाया गया। उस वक्त ब्लीडिंग हो रही थी। डॉक्टर्स के मुताबिक, उसकी हालत काफी गंभीर है।' जहां नवजात को पाया गया, उसी जगह पर एक सेलफोन भी पुलिस को मिला है। इसी फोन के ज़​रिए वारदात को अंजाम देने वाले युवक को पुलिस पकड़ने में कामयाब रही।

पुलिस इंक्वॉयरी में कुबूला जुर्म

शुरुआती पूछताछ में तो आरोपित ने जुर्म नहीं कुबूला लेकिन जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो उसने कुबूल किया कि वही रेपिस्ट है। वह खुद को बिहार का मूल निवासी बताता है और दिल्ली में लेबरी करने आता है। जिस बच्ची का इसने रेप किया उसके पिता और यह आरोपित युवक एक ही ठेकेदार के अधीन पुलिस परिसर के बाउंड्री निर्माण का काम करते हैं।

ऐसे दिया वारदात को अंजाम

रेप करने वाले युवक ने कुबूला कि वह नवजात को रात 10 बजे चुपके से उठा ले गया था। उसके बाद वह उसे नजदीक के एक नाले के पीछे ले गया और वहां उसके साथ 2 घंटे तक रेप किया। जब उसे लगा कि अब उसकी मौत हो सकती है तो उसने डर की वजह से उसे अचेत अवस्था में वहीं झाड़ियों के बीच छोड़ दिया।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
baby girl infant raped in police complex premises for 2 hours.
Please Wait while comments are loading...