पीएम मोदी के इशारे पर हुई मेरे खिलाफ एफआईआर: केजरीवाल

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल के खिलाफ आयोग में भर्ती में धांधली के आरोपों के बाद दर्ज हुई एफआईआर में अपना नाम आने पर केजरीवाल ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है।

arvind kejriwal

दहशत में है यूपी का ये गांव, नागिन ले रही है अपना बदला!

सोमवार को एंटी करप्शन ब्यूरों ने दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल से लंबी पूछताछ के बाद मामला दर्ज किया था। स्वाति पर आयोग में हुई भर्तियों में गड़बड़ी का आरोप है।

एंटी करप्शन ब्यूरों ने एफआईआर में दिल्ली के मुख्य मंत्री अरविंद केजरीवाल का नाम भी शामिल किया है। इस बात से केजरीवाल गुस्साए हुए हैं।

केजरीवाल ने आज कहा कि मेरा इस मामले से क्या ताल्लुक है और इस तरह से एफआईआर में मेरा नाम शामिल किए जाने का क्या तुक है, ये उनकी समझ से बाहर है।


सीएम के नाम ऐसे ही नहीं हो जाती एफआईआर

केजरीवाल ने कहा कि मुझे नहीं पता कि इस सारे मामले में उनका क्या रोल है। इस एफआईआर को लेकर केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जमकर हमला बोला है।

92 साल पुरानी परंपरा खत्म, अब अलग से पेश नहीं होगा रेल बजट

केजरीवाल ने कहा कि सीएम का नाम ऐसे ही तो नहीं आ जाता एफआईआर में, पीएम की सहमति के बिना सीएम का नाम नहीं आता, जाहिर है पीएम के इशारे पर की गई है।

केजरीवाल ने एफआईआर के पीछे की वजहों पर चर्चा के लिए जल्दी ही विधानसभा का विशेष सत्र बुलाने की भी बात कही है।

अरविंद केजरीवाल के आरोप पर एसीबी के चीफ एम के मीणा ने कहा है कि मामले में शिकायतकर्ता की शिकायत के आधार पर ही दिल्ली के सीएम का नाम एफआईआर में जोड़ा गया है। इसमें एंटी करप्शन ब्यूरो (एसीबी) का कोई रोल नहीं है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Arvind kejriwal says Dont know why my name is in the FIR
Please Wait while comments are loading...