मुसलमानों के लिए भारत से बेहतर कुछ नहीं, कश्मीर के नौजवानों को ये हम बताएंगे

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। अजमेर शरीफ दरगाह के दीवान ने आज नई दिल्ली में कहा कि मुसलमानों के लिए भारत से बेहतर दुनिया में कोई नहीं हो सकता।

sajjad

नई दिल्ली में आज गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने देश के सूफी पंथ के गुरुओं से मुलाकात की। इसमें देशभर से आए सूफी नेताओं ने भाग लिया।

इस मुलाकात के बाद अजमेर शरीफ दरगाह के दीवान सैयद जैनुल आबिदीन ने कश्मीर में ढाई महीने से ज्यादा समय से चल रही हिंसा पर चिंता जताई।

सैयद जैनुल आबिदीन ने कहा कि कश्मीर के युवाओं को ये समझना चाहिए कि हमारे लिए भारत से बेहतर मुल्क दुनिया में कोई दूसरा नहीं हो सकता है।

 

हम खुद जाएंगे कश्मीर

श्री आबिदीन ने कहा कि हम खुद कश्मीर जाएंगे और कश्मीर के नौजवानों से बात करेंगे। उन्होंने कहा कि वो कश्मीर में जाकर नौजवानों से हिंसा छोड़ने की अपील करेंगे।

गौरतलब है कि हिजबुल के कमांडर बुरहान वानी के सेना के साथ एनकाउंटर में मारे जाने के बाद कश्मीर घाटी में लगातार हिंसा हो रही है। ये पिछले 79 दिन से लगातार जारी है।

कश्मीर में पिछले 79 दिनों से जारी हिंसा में 85 लोगों की मौत हो चुकी है। जबकि 1000 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। घाटी में सुरक्षाबलों पर पत्थरबाजी और वापसी कार्रवाई में लगातार सुरक्षाबलों और कश्मीरी लोगों को नुकसान हो रहा है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Ajmer Sharif leader says there is no better place than India for muslims
Please Wait while comments are loading...