70 वर्षीय महिला से बेटे ने की मारपीट, वीडियो वायरल

क्या कोई बेटा इसकदर निर्मम हो सकता है कि मां से ही मारपीट पर उतर आए? पूर्वी दिल्ली में ऐसा मामला सामने आया है जहां रहने वाली 70 वर्षीय महिला से उसके बेटे ने ही मारपीट की।

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में चौंकाने वाली घटना सामने आई है जहां एक शख्स पर अपनी 70 वर्षीय मां से मारपीट का आरोप लगा है। पड़ोसियों की मदद से किसी तरह महिला को बचाया गया। इसमें एक मानवाधिकार आयोग के सदस्य ने भी मदद की।

delhi women

बेटा बना दुश्मन, अपनी ही मां से की मारपीट

क्या कोई बेटा इसकदर निर्मम हो सकता है कि मां से ही मारपीट पर उतर आए? पूर्वी दिल्ली में ऐसा मामला सामने आया है जहां रहने वाली 70 वर्षीय महिला से उसके बेटे ने ही मारपीट की।

दिल्ली में खोया बच्चा, मां को राजस्थान में बेचा, मां-बेटे के खोने-पाने की दर्दनाक कहानी

पूरी घटना उस समय सामने आई जब एक मानवाधिकार कार्यकर्ता कुंदन श्रीवास्तव और उनकी टीम ने 70 वर्षीय महिला का वीडियो अपने फेसबुक पेज और वेबसाइट वॉयस रेजर पर शेयर किया। जिसके बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

पीड़ित महिला का नाम राजिंदरी देवी है। जो वीडियो सामने आया है उसमें नजर आ रहा है कि पीड़ित महिला जमीन पर लेटी हुई हैं। उनके नाक से खून निकल रहा है। उनकी साड़ी में भी खून लगा हुआ है।

मानवाधिकार कार्यकर्ता की मदद से बेटे पर कार्रवाई

बुजुर्ग महिला का बेटा नंदकिशोर बगल में एक बेंच पर बैठा हुआ। जब लोगों ने उससे पूछा तो वह बताता है कि महिला की पिटाई उसने की है। साथ ही उसके पैसे भी ले लिए हैं।

सरकारी अस्पताल में महिला कर्मचारी से रेप, डॉक्टर और दो कर्मचारियों पर आरोप

वॉयस रेजर के मुताबिक महिला की पिटाई का मामला 24 नवंबर का है। पड़ोसियों की दखलंदाजी के बाद महिला का वीडियो सोशल मीडिया तक पहुंचा।

पुलिस को भी बुलाया गया लेकिन कोई एफआईआर दर्ज नहीं होने की वजह से कार्रवाई नहीं हुई। हालांकि बाद में किसी तरह से आरोपी बेटे के खिलाफ शिकायत दर्ज हुई और उसे गिरफ्तार किया गया।

आरोपी बेटा पहुंचा सलाखों के पीछे

पूरे मामले पर मानवाधिकार कार्यकर्ता कुंदन श्रीवास्तव के मुताबिक जब मैंने इस मामले को सुना तो मैं समझ गया कि ये मामला मारने की कोशिश का था। उन्होंने बताया कि आरोपी बेटे ने पुलिस को भी मनाकर शिकायत से रोक लिया। हालांकि हमारी कोशिश के बाद आरोपी शख्स सलाखों के पीछे है।

कुंदन श्रीवास्तव को फेसबुक पोस्ट के मुताबिक महिला का इलाज गुरु तेगबहादुर अस्पताल में चल रहा है। बुजुर्ग महिला को शारीरिक और मानसिक चोट आई है। जिसका इलाज चल रहा है और इसमें वक्त लगेगा।

मानवाधिकार कार्यकर्ता कुंदन श्रीवास्तव ने दिल्ली सरकार और अरविंद केजरीवाल से अपील की है कि इस मामले को देखें। उन्होंने कहा कि बड़े-बुजुर्गों के खिलाफ हिंसा पर रोक लगाने की जरूरत है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
70 year old Delhi woman brutally beaten by son video goes viral.
Please Wait while comments are loading...