बुजुर्ग दंपति की कार में हुई कहासुनी, पति ने पत्नी की चाकू से घोंपकर की हत्या

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। बुधवार को दक्षिणी दिल्ली के आनंद निकेतन एरिया में एक संगीत संस्थान के सुपरवाइजर 60 वर्षीय पति ने अपनी पत्नी का चाकू घोंपकर मर्डर कर दिया।

बुजुर्ग दंपति की कार में हुई कहासुनी, पति ने पत्नी की चाकू से घोंपकर की हत्या

फेसबुक पर हुआ प्‍यार, मिलने बुलाकर किया नाबालिग का रेप

शराब के नशे में चूर मुकेश मोंगा सुबह 11:30 के आसपास अपनी पत्नी मंजू मोंगा(58 वर्ष) को आनंद निकेतन स्थित उनके आॅफिस छोड़ने जा रहे थे।

एक बुटीक में काम करती थी मृतका

एडिशनल डीसीपी साउथ नुपुर प्रसाद के मुताबिक, मंजू मोंगा आनंद निकेतन के एक बुटीक में काम करती थीं। जबकि पति मुकेश मोंगा उन्हें वहां हर रोज छोड़ने जाते थे। इसी बीच तंजानिया के दूतावास के पास स्थिति माउंट कार्मेल स्कूल के पास मुकेश ने मंजू को चाकू घोंप दिया।

किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई

एक सीनियर पुलिस आॅफिसर ने इस मामले पर कहा​ कि पति-​पत्नी के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई और गुस्से में मुकेश ने कार के भीतर ही मंजू पर चाकू से ताबड़तोड़ हमले किए। इसमें मंजू ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। मुकेश ने पत्नी को मारने के लिए चाकू पहले से ही स्टीयरिंग के नीचे छिपा रखा था।

इस मामले की जांच जारी है और पु​लिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि स्टीयरिंग के नीचे चाकू हत्या के लिए ही रखा था या फिर हत्या की कुछ और वजह रही।

मौके पर ही धर पकड़ा गया आरोपी पति 

इस वारदात के एक चश्मदीद राज ने मंजू को बचाने की कोशिश भी लेकिन मुकेश ने उसे भी जान से मारने की धमकी दी। मुकेश घटनास्थल से भागने की फिराक में था ले​किन स्थानीय लोगों की सूझबूझ के चलते उसे मौके से ही पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया।

मुकेश और मंजू हरिनगर में अपने दो बच्चों(एक बेटा व एक बेटी) के साथ रहते थे। इन दोनों ही बच्चों की उम्र 20 वर्ष के करीब है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
60 year old husband murders wife in anand niketan inside car.
Please Wait while comments are loading...