100 रुपए के लिए दोस्‍त की हत्‍या करने वाला 50 साल का बुजुर्ग गिरफ्तार

31 दिसंबर की रात बेटा मलखान (26) पड़ोस में रहने वाले शख्स के साथ घर से बाहर गया था। एक जनवरी को उसका शव नहर के पास खाली पड़े एक कमरे में मिला।

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। दिल्‍ली के कंझावला में हुए मर्डर केस को क्राइम ब्रांच ने सुलझा लिया है। यहां शराब पीने के दौरान 100 रुपए के झगड़े को लेकर हुए कत्‍ल के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। हत्‍यारे की पहचान शंभू के तौर पर हुई है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है और इस हत्‍याकांड में शामिल एक अन्‍य अपराधी की तलाश भी जारी है। जानकारी के मुताबिक सावदा इलाके में रहने वाले देवीदीन (62) पेशे से राजमिस्त्री है।

100 रुपए के लिए दोस्‍त की हत्‍या करने वाला 50 साल का बुजुर्ग गिरफ्तार
 

31 दिसंबर की रात बेटा मलखान (26) पड़ोस में रहने वाले शख्स के साथ घर से बाहर गया था। एक जनवरी को उसका शव नहर के पास खाली पड़े एक कमरे में मिला। जांच में पुलिस को वहां से देशी शराब की बोतलें भी मिली थी। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू की। हत्या के बाद से पड़ोस में रहने वाला शंभू (50) फरार पाया गया। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने शंभू को गिरफ्तार कर लिया। शर्मनाक: 80 साल की बुजुर्ग महिला के प्राइवेट पार्ट में डाल दी बोतल, मौत 
पूछताछ में शंभू ने पुलिस को बताया कि 31 दिसंबर की रात वह अपने साथी मोबिन व मलखान के साथ शराब पी रहा था। इसी दौरान मोबिन की मलखान से शराब के लिए 100 रुपये के लेन-देन को लेकर झगड़ा हो गया। शंभू ने झगड़े के दौरान मोबिन का साथ दिया। पहले मलखान की पिटाई की गई और फिर उसकी गर्दन पर चाकू से वार कर दिया गया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Crime Branch has arrested a 50-year-old man for allegedly killing another man on New Year's Eve following a quarrel over of Rs 100 in northwest Delhi's Kanjhawala.
Please Wait while comments are loading...