थाणे में लगी विधायक की 'अदालत', युवक को सरेआम पिटवाया

Subscribe to Oneindia Hindi

थाणे। नेश्नलिस्ट कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के विधायक जितेंद्र अवहाड़ का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने तालिबानियों की तर्ज पर 'अदालत' लगायी है और एक लड़की से लड़के को थप्पड़ मारने को कह रहे हैं।

VIDEO: राज्यपाल के काफिले के सामने व्यक्ति ने लगाई खुद को आग

ncp

लड़के पर आरोप है कि उसने कथित तौर पर लड़की के साथ छेड़छाड़ की थी। इतना ही नहीं जितेंद्र ने यह वीडियो अपने फेसबुक पेज पर अपलोड भी किया है।

युवक पर छेड़छाड़ का आरोप

घटना महाराष्ट्र के थाणे की बताई जा रही है। बताया गया कि 19 वर्षीय पीड़िता और कथित तौर पर छेड़छाड़ करने वाला युवक सोमवार रात जितेंद्र के दफ्तर पर बलुाए गए। लड़की से लड़के को सबक सिखाने को कहा गया।

प्रवीण तोगड़िया ने लालू यादव को बताया प्रधानमंत्री बनने का रास्ता

लड़की ने लड़के को विधायक के सामने ही थप्पड़ मारे और विधायक के समर्थकों ने भी लड़के को मारा। इसके बाद कालवा मुंब्रा से विधायक समर्थकों ने वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया।

पॉस्को के तहत मामला दर्ज

विधायक की फेसबुक वॉल पर लिखी गई पोस्ट के अनुसार लड़की छेड़छाड़ से बहुत हैरान थी और आत्महत्या करने को सोच रही थी। 22 वर्षीय कॉलेज स्टूडेंट को 'सजा' देने के बाद उसे पुलिस को सौंप दिया गया।

मोदी सरकार ने चला ऐसा दांव, चक्रव्यूह में फंस गए अलगाववादी

नौपाड़ा पुलिस स्टेशन के पीएसआई एडी गंगवाने के मुताबिक युवक को धारा 354 (a) (b) और आईपीसी की धारा 506 के तहत गिरफ्तार किया गया है। उस पर पॉस्को एक्ट की धारा 12 भी लगाई गई है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Video showing NCP MLA 'holding court' goes viral
Please Wait while comments are loading...