'करन जौहर को फिल्म रिलीज कराने के लिए देश याद आया'

पाक कलाकारों के साथ काम ना करने की बात कहने के बावजूद करन जौहर ट्विटर पर बन रहे निशाना।

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। अपनी फिल्म 'ए दिल है मुश्किल' के विरोध से मुश्किल में फंसे करन जौहर ने एक वीडियो के जरिए आगे कभी पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम ना करने की बात कही है लेकिन इस वीडियो के बाद भी उनको सोशल मीडिया पर जमकर खरी-खोटी सुनाई जा रही है।

karan

इस दिवाली पर करन जौहर की फिल्म 'ए दिल है मुश्किल' रिलीज होनी है लेकिन फिल्म में पाक कलाकार फवाद खान की मौजूदगी की वजह से मनसे और शिवसेना फिल्म की रिलीज की रिलीज का विरोध कर रहे हैं।

पुलिस ने माथे पर गुदवा दिया जेबकतरी, 23 साल बाद मिली सजा

करन जौहर ने महाराष्ट्र के सीनियर पुलिस अफसरों से इस बाबत मुलाकात की है, पुलिस ने उन सभी सिनेमाघरों को सुरक्षा देने की बात कही है, जहां फिल्म रिलीज का प्रदर्शन होगा। इसके बावजूद अभी भी फिल्म की रिलीज पर संदेह बरकरार है।

करन जौहर की फिल्म का विरोध उरी में हुए आतंकी हमले के बाद भारत-पाक के रिश्तों में आए तनाव के बाद हुआ है।

करन ने एक दिन पहले एक वीडियो के जरिए आगे कभी पाक कलाकारों के साथ बात ना करने की बात कहते हुए मामले को खत्म करने की कोशिश की लेकिन सोशल मीडिया पर उनके इस वीडियो के पीछे की मंशा को लेकर ही सवाल उठा दिए गए हैं।

ट्विटर पर निशाना बनाए जा रहे करन

सोशल मीडिया पर खुद पर हो रहे हमलों से दुखी करन ने ट्वविटर को ही छोड़ देने की बात कही है। हालांकि कई यूजर्स और जानी-मानी हस्तियों ने करन का समर्थन भी किया है लेकिन बहुत से यूजर्स ने उनके इस वीडियो को 'करन के घड़ियाली आंसू' कहा है।

करन जौहर के वीडियो के बाद अंशुल सक्सेना ने ट्विटर पर लिखा कि 'देश पहले आता है करन जौहर को ये अहसास उरी हमले के 30 दिन बाद, सर्जिकल स्ट्राइक के 20 दिन बाद और अपनी फिल्म रिलीज के दस दिन पहले आया है।

एसके सुदान और भाव्या तेजी नाम के ट्विटर यूजर्स ने इसे करन जौहर के नकली आंसू और एक्टिंग बताया है। यूजर्स ने इसे वित्तीय नुकसान से बचने का एक तरीका कहा है। अभिजीत ने तो करन को गद्दार तक कह दिया है।

खुद पर हो रहे हमलों से दुखी करन जौहर ने ट्वीट करके ट्वविटर को ही छोड़ देने तक की बात कह दी है।

'करन से देशभक्ति साबित कराने वाला कोई होता कौन है'

वहीं पत्रकार बरखा दत्त, अभिनेत्री अदिति राव हैदरी और अन्य कई लोगों ने सोशल मीडिया के जरिए करन जौहर को देशभक्ति का सबूत देने को मजबूर करने के लिए आलोचना की है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Twitterati not impressed with Karan Johar statement on pak artists
Please Wait while comments are loading...