मर्दों को गलत संदेश जा रहा तो सरकार सोचे, औरतें मुझे रोकने वाली कौन: सनी लियोन

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आरपीआई) की महिला विंग के सनी लियोन के कंडोम के विज्ञापनों का विरोध करने और इसे शर्मिंदा करने वाला बताए जाने पर सनी ने सधी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि अगर वो कुछ गलत कर रही हैं तो सरकार उसे रोक सकती है। आरपीआई की महिला शाखा ने इन विज्ञापनों को पुरुषों को उत्तेजित करने वाला बताया है। 

सरकार सोचे, नागरिकों के लिए क्या बेहतर: सनी

सरकार सोचे, नागरिकों के लिए क्या बेहतर: सनी

सनी ने आरपीआई के विरोध पर कहा कि अगर इसमें कोई दिक्कत है तो सरकार इस पर फैसला करे कि ये विज्ञापन दिखाए जाएं या नहीं। सनी ने कहा कि उन्हें लगता है कि सरकार बेहतर जानती है कि नागरिकों के लिए क्या बेहतर है। उन्होंने कहा कि किसी को भी उन्हें ये कहने का हक नहीं है कि ये करिए और ये नहीं करिए। सनी ने कहा कि एक लोकतांत्रिक देश में सभी को अपनी बात कहने का हक है और वो एक विज्ञापन कर रही हैं, तो इसमें क्या गलत है। सनी ने एक ब्रांड के प्रमोशन के दौरान ये बाते कहीं।

केंद्रीय मंत्री की पार्टी कर रही विरोध

केंद्रीय मंत्री की पार्टी कर रही विरोध

रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (ए) की महिला शाखा ने सोमवार को मुंबई में बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन के कंडोम ब्रांड का प्रचार करने वाले विज्ञापन पर भारी विरोध जताया था। पार्टी की महिला शाखा ने सनी के कंडोम के विज्ञापनों के टीवी पर दिखाए जाने पर तुरंत रोक लगाने की मांग भी की। आरपीआई केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले की पार्टी है।

महिलाएं होती हैं शर्मिंदा

महिलाएं होती हैं शर्मिंदा

आरपीआई की महिला शाखा की सचिव शीला गांगुर्दे ने कहा था कि इस तरह के विज्ञापन को देखकर महिलाएं शर्मिंदगी महसूस करती हैं। जिस तरह के दृश्य इनमें दिखाए जाते हैं वो बहुत अलग (अश्लील) संदेश देते हैं। उन्होंने कहा कि इस तरह के विज्ञापन से परिवार के साथ टीवी देख रही मां, बहन, बेटी के लिए असहज स्थिति पैदा हो जाती है।

महिलाओं से मिली इसकी शिकायत

महिलाओं से मिली इसकी शिकायत

गांगुर्दे ने कहा था कि उन्हें महिला दर्शकों से लगातार इस तरह के विज्ञापनों लेकर शिकायत मिल रही थीं कि कंडोम और गर्भनिरोधक गोलियों के विज्ञापनों पर रोक लगनी चाहिए। उन्होंने बताया कि लगतार सनी लियोन के कंडोम विज्ञापन पर शिकायतें आती रहीं तो उन्होंने विरोध का फैसला किया और इस मामले को लेकर सड़क पर उतरीं हैं, ये सभी महिलाओं का विरोध हैं।

ना रुके विज्ञापन तो होगा आंदोलन

ना रुके विज्ञापन तो होगा आंदोलन

शीला गांगुर्दे ने कहा कि सनी लियोन विज्ञापन में पुरुष को कंडोम का इस्तेमाल करने के लिए उत्तेजित करती हैं, उन्हें यह नहीं करना चाहिए।गांगुर्दे का कहना है कि एक हफ्ते के अंदर ये विज्ञापन ना रुके तो आंदोलन किया जाएगा। आपको बता दें कि सनी लियोन बॉलीवुड में कई सालों से काम कर रही हैं। वो पोर्न फिल्मों से बॉलीवुड में आई हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Sunny Leone reacts on banning Condom Ad
Please Wait while comments are loading...