शोभा डे ने सुषमा स्वराज को दी चुप रहने की सलाह, लोग बोले अपना काम करो

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। लेखिका शोभा डे को ट्विटर पर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को सलाह देना उल्टा पड़ गया है। उन्होंने विदेश मंत्री को शांत रहने की सलाह दी, तो ट्विटर यूजर्स ने उनकी ही खिंचाई कर दी और उनको अपने काम से काम रखने की सलाह दे डाली। शोभा डे ने एक ट्वीट कर सुषमा को शांत रहने और ट्विटर पर ज्यादा सक्रिय रहने को मना किया था।

शोभा डे ने सुषमा स्वराज को दी चुप रहने की सलाह, लोग बोले अपना काम करो

शोभा डे के इस ट्वीट के बाद ट्विटर यूजर्स ने शोभा डे से पूछा कि आखिर उन्हें सुषमा स्वराज से दिक्कत क्या है। अगर वो ट्विटर के जरिए लोगों की मदद कर रही है तो इससे आपको क्या परेशानी हो रही है। ट्विटर यूजर श्वेता झालानी ने शोभा डे की खिंचाई करते हुए लिखा कि राखी सावंत भी आपसे बेहतर बातें करती हैं। हमारी विदेश मंत्री अच्छा काम कर रही हैं उनको सम्मान दीजिए। शोभा डे की लिखी किताबों की तस्वीरें भी ट्विटर यूजर ने पोस्ट की और कहा कि आप भी इस ओर ध्यान दीजिए और अपना लेखन सुधारिए। सर रवींद्र जडेजा नाम के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया, शोभा डे 2017 का वादा - ट्वीट ऐसा करो जो शोभा दे।

रियो ओलंपिक के दौरान भी ट्वीट कर आई थी चर्चा में

शोभा डे अपने बयानों के लिए लगातार चर्चा में बनी रहती हैं, सोशल मीडिया पर इससे पहले भी वो यूजर्स के निशाने पर कई बार आई हैं। शोभा डे ने रियो ओलिंपिक 2016 के दौरान भारतीय खिलाडियों के कमजोर प्रदर्शन को लेकर एक ट्वीट किया था, जिसमें भारतीय खिलाडियों की खिल्ली उड़ाई गई थी और भारतीय खिलाडियों के ओलंपिक में जाने को पैसे और वक्त की बर्बादी बताया था। इस ट्वीट के बाद उनको तगड़ी आलोचना का सामना करना पड़ा था। पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने भी उनके इस ट्वीट की आलोचना की थी। अब सुषमा स्वराज पर ट्वीट कर वो फंस गई हैं

पढ़ें- सुषमा स्वराज की सख्ती के बाद अमेजन ने रोकी तिरंगा वाले पायदान की बिक्री, वेबसाइट से हटाए

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Shobhaa De Tweets Advice To Sushma Swaraj Twitterati give it back to her
Please Wait while comments are loading...