'सैनिक हथियार डाल दें, तो सीमा पर कौन जाएगा... सलमान खान?'

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। सलमान खान के पाकिस्तानी कलाकारों और आतंकवाद को अलग-अलग रखने की बात कहने के बाद शिवसेना और मनसे के उनपर हमले बढ़ते ही जा रहे हैं।

salman

नवंबर में रिटायरमेंट से पहले क्या सीमा पर युद्ध छेड़ेंगे पाक आर्मी चीफ राहिल शरीफ?

एक दिन पहले पाक कलाकारों के भारत में बैन के सवाल पर सलमान ने कहा था कि पाकिस्तानी कलाकार आतंकी नहीं है वह कलाकार हैं। सरकार उन्हें काम करने की अनुमति देती है, उन्हें वीजा जारी करती है। उन्होंने कहा कि टैरेरिस्ट और आर्टिस्ट को अलग-अलग रखना चाहिए।

सलमान खान के इस बयान के बाद महाराष्ट्र में ठाकरे बंधुओं की सरपरस्ती वाले दल शिवसेना और मनसे अभिनेता पर हमलावार है।

इस बयान के बाद से ही सलमान खान पर जमकर शब्दबाण चलाए जा रहे हैं। आज शिवसेना की नेता ने तो उन्हें पाकिस्तान चले जाने की सलाह दे दी।

पढ़ें: वेस्‍टर्न कमांड को मिला आदेश- युद्ध के लिए रहें तैयार, आर्मी चीफ लेंगे तैयारियों का जायजा

शिवसेना की नेता मनीषा कयांडे ने कहा कि सलमान को सबक सिखाए जाने की जरूरत है, अगर उन्हें पाक कलाकारों से इतना ही प्यार है तो उन्हें पाकिस्तान चले जाना चाहिए।

शिवसेना के सांसद संजय राउत ने सलमान खान के बयान पर कहा कि इस देश में बहुत से पागल लोग हैं, जिनको नहीं पता कि कब क्या बोलना होता है।

पाकिस्तानियों पर बैन से जो परेशान, उनकी फिल्में भी बैन करेंगे

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ने भी सलमान को निशाना बनाया है। उन्होंने कहा कि जवान हमारे लिए सरहदों पर लड़ रहे हैं, क्या होगा अगर वो हथियार रख देंगे? सीमा की सुरक्षा कौन करेगा? सलमान खान?

पढ़ें: जानिए कितनी है पाक में आतंकियों को ठिकाने लगाने वालों की सैलरी?

राज ठाकरे ने सलमान पर निशाना साधते हुए कहा कि इन कलाकारों को अहसास होना चाहिए कि देश सबसे पहले है, उन्हें अगर ज्यादा ही परेशानी है तो हम उनकी फिल्में भी बैन कर देंगे।

मनसे प्रमुख ने कहा कि मुझे समझ नहीं आ रहा कि हमारी फिल्मों में पाकिस्तानी कलाकारों की क्या जरूरत है? क्या हमारे देश में कलाकारों की कमी है?

 

ये सलमान की निजी राय है

अभिनेता असरानी से जब सलमान के पाक कलाकारों को लेकर दिए गए बयान की बाबत सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि ये उनकी निजी राय है, मुझे इस पर कमेंट नहीं करना है।

कैसा था वॉर रूम का माहौल जब पीओके में हो रहा था हमला

इससे पहले शिवसेना के नेता सलमान खान को कुछ भी कहने से पहले अपने पिता सलीम खान से सलाह कर लेने की सलाह दे चुके हैं।

उरी में हुए आतंकी हमले के बाद भारत-पाक में बढ़ रहे तनाव के बीच पाक कलाकारों को लगातार भारत छोड़ देने के अल्टीमेटम और धमकियां मिल रही हैं। मनसे के कई नेता पाक कलाकारों के साथ मारपीट की धमकी दे चुके हैं, जिसके बाद कुछ पाक कलाकारों के भारत छोड़ देने की भी खबर है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
shiv sena says Salman Khan needs to be taught a lesson
Please Wait while comments are loading...