उद्धव ठाकरे ने मोदी पर साधा निशाना, कहा- 'नोटबंदी कर के जताया सब चोर हैं, क्या आप चोरों के पीएम हो?'

'नोटबंदी से तुमने किसानों और महिलाओं की बचत पर भी शक किया, ऐसा दिखाया जैसे सब चोर हैं। पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए उद्धव ठाकरे बोल- अगर ये लोग चोर हैं, तो क्या आप चोरों के प्रधानमंत्री हो?'

Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने मोदी सराकर द्वारा की गई नोटबंदी को लेकर एक बार फिर से पीएम मोदी पर निशाना साधा है। ठाकरे ने कहा नोटबंदी से तुमने (भाजपा ने) किसानों और महिलाओं की बचत पर भी शक किया, ऐसा दिखाया जैसे सब चोर हैं। पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए उद्धव ठाकरे बोल- अगर ये लोग चोर हैं, तो क्या आप चोरों के प्रधानमंत्री हो? उन्होंने कहा कि नोटबंदी कोई प्राकृतिक संकट नहीं है, जान बूझकर बनाया गया संकट है।

उद्धव ठाकरे ने मोदी पर साधा निशाना, कहा- 'नोटबंदी कर के जताया सब चोर हैं, क्या आप चोरों के पीएम हो?'
ये भी पढ़ें- भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने नोएडा में की रैली, लोगों से दो-तिहाई बहुमत से विजयी बनाने की अपील

लोगों को संबोधित करते हुए उद्धव ठाकरे ने कहा हम लोगों को लिए भंदुप में मल्टीस्पेशिलिटी अस्पताल बनाएंगे। साथ ही युवाओं के लिए एक स्पोर्ट्स कॉम्प्लैक्स भी बनाएंगे। उन्होंने कहा कि भले ही आपदा हो या आपातकाल, शिवसेना हमेशा मुंबईवासियों के साथ रही है। आपको बता दें कि शिवसेना और भाजपा के बीच टिकट के बंटवारे को लेकर कोई भी समझौता नहीं हुआ, इसके बाद शिवसेना ने अकेले ही बीएमसी चुनाव लड़ने का फैसला किया। यहां दिलचस्प बात यह है कि भाजपा और शिवसेना दोनों ही केन्द्र और महाराष्ट्र सरकार में एनडीए गठबंधन का हिस्सा हैं।
ये भी पढ़ें- उत्तराखंड में पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते भाजपा के 33 नेता निष्कासित
2012 के बीएमसी चुनाव में शिवसेना ने 158 सीटों पर और भाजपा ने 69 सीटों पर चुनाव लड़ा था। इस चुनाव में शिवसेना ने 75 सीटों पर विजय हासिल की थी, जबकि भाजपा ने 32 सीटों पर कब्जा किया था। मुंबई महानगर पालिका का हर साल का बजट 35,000 करोड़ रुपए है। यह देश की सबसे अमीर महानगर पालिका है। इस BMC पर पिछले 25 सालों से शिवसेना का ही वर्चस्व रहा है। इस बार बीजेपी ने शिवसेना को चुनौती देने के लिए पूरी तरह से कमर कस ली है। मुंबई में 21 फरवरी को वोट पड़ेंगे और नतीजे 23 फरवरी को आने हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
shiv sena chief uddhav thackeray attack on bjp over demonetisation
Please Wait while comments are loading...