अमर सिंह और शिवपाल पर जमकर भड़के रामगोपाल, दे दी धमकी

रामगोपाल यादव ने कहा कि अगर मेरे खिलाफ घटिया इल्जाम लगेंगे तो अब तक लोगों का व्यवहार संतुलित रहा, लेकिन अगर पब्लिक मीटिंग में ऐसे इल्जाम लगे तो पब्लिक उन्हें मारेगी।

Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। समाजवादी पार्टी में जारी झगड़े के बीच पार्टी से निकाले जा चुके नेता रामगोपाल यादव ने शिवपाल यादव और अमर सिंह पर जमकर निशाना साधा। इतना ही नहीं उन्होंने दोनों नेताओं को धमकी तक दे दी।

ramgopal yadav

शिवपाल यादव और अमर सिंह पर जमकर बरसे

सपा से निकाले जाने के बाद रामगोपाल यादव ने दो टूक शब्दों में कहा कि अगर मेरे खिलाफ घटिया इल्जाम लगेंगे तो अब तक लोगों का व्यवहार संतुलित रहा, लेकिन अगर पब्लिक मीटिंग में ऐसे इल्जाम लगे तो पब्लिक उन्हें मारेगी।

सपा नेता आशु मलिक को मंत्री ने मारा चांटा, CM अखिलेश यादव ने बचाई जान

रामगोपाल यादव यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि अगर अमर सिंह और शिवपाल यादव उत्तर प्रदेश में किसी भी सीट पर पब्लिक मीटिंग करने के लिए जाएंगे, तब उन्हें मालूम पड़ेगा रामगोपाल क्या है?

उन्होंने आगे कहा कि और एक शब्द मेरे खिलाफ बोल के सुरक्षित वापस चले जाएंगे तो मैं समझूंगा कि मेरी पॉलिटिक्स बिल्कुल बेकार गई।

रामगोपाल यादव ने अखिलेश के समर्थन में बुलंद की आवाज

इस दौरान रामगोपाल यादव ने एक बार फिर अखिलेश यादव के समर्थन में आवाज बुलंद की। उन्होंने कहा कि मुझे पता चला है कि मुझे पार्टी से निकाला जा चुका है।

VIDEO: मुलायम के सामने कैसे भिड़े अखिलेश और शिवपाल

रामगोपाल ने कहा कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की बेइज्जती गलत है। मैं अखिलेश के साथ खड़ा हूं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अच्छा काम कर रहे हैं।

रामगोपाल बोले- अखिलेश को सीएम बनाकर रहूंगा

रामगोपाल बोले कि अलग पार्टी का सवाल ही नहीं है। जब उनसे सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव की बैठक के दौरान अखिलेश यादव और शिवपाल यादव के बीच धक्का-मुक्की की खबर को दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया है। उन्होंने कहा कि 90 फीसदी कार्यकर्ता अखिलेश के साथ हैं।

पत्रकारों ने पूछे सवाल तो प्रो. रामगोपाल यादव बोले-मैं समाजवादी पार्टी में नहीं हूं

रामगोपाल यादव ने कहा कि अखिलेश यादव को मेरा पूरा समर्थन है और उन्हें सीएम बनाना मेरा लक्ष्य है। मैं भले ही पार्टी में रहूं या नहीं लेकिन मैं अखिलेश को सीएम बनाने में जुटा रहूंगा। सुनिए क्या कहा रामगोपाल यादव ने...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Ram Gopal Yadav reacts on allegations levelled against him.
Please Wait while comments are loading...