पाक में भारतीय फिल्मों से बैन हटने पर क्या बोले बॉलीवुड सितारे

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। भारत-पाक रिश्तों में लगातार तनाव के बीच पाकिस्तान से एक अच्छी खबर आई है। पाकिस्तान में भारतीय फिल्मों पर लगा बैन हटा लिया गया है। अब दोबारा से पाक सिनेमाघरों में बॉलीवुड फिल्में दिखाई जाएंगी। इसको लेकर बॉलीवुड सितारों ने खुशी जाहिर की है।

kajol

सितंबर में उरी में भारतीय सेना के कैंप पर हमले के बाद भारत और पाक के बीच लगातार तनाव का असर दोनों देशों के कलाकारों और फिल्मों पर भी पड़ा है। भारत में पाकिस्तानी कलाकारों को परेशानी का सामना करना पड़ा तो पाकिस्तान में भी सिनेमाघरों के मालिकों ने बॉलीवुड फिल्मों को दिखाना बंद कर दिया।

पढ़ें- अनिल कपूर की बेटी ने सरेआम कुबूला, कच्ची उम्र में हुई थी जबरदस्ती

पाक के सिनेमाघरों के मालिकों ने हाल ही में फिर से बॉलीवुड फिल्मों के दिखाए जाने का फैसला किया है। इस पर बॉलीवुड सितारों ने भी खुशी जाहिर की है।

प्रियंका चोपड़ा ने इस पर कहा कि 'मेरा मानना है, कला को दुनिया के हर कोने में जाना चाहिए इसलिए मैं इस फैसले से बहुत खुश हूं।'

अखिलेश यादव ने आमिर खान को दिया बड़ा तोहफा

काजोल ने कहा कि ये फिल्म इंडस्ट्री के लिए अच्छा संकेत है। उन्होंने कहा कि वो इस फैसले का स्वागत करती हैं। वहीं अभिनेता अनिल कपूर ने कहा कि ये बहुत ही अच्छी खबर है, मैं इसे सुनकर खुश हूं।

anil

बारत-पाक तनाव के बाद लगा था बॉलीवुड फिल्मों पर प्रतिबंध

उरी हमले के बाद महाराष्ट्र के दो राजनीतिक दलों शिवसेना और मनसे ने पाक कलाकरों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था। मनसे ने पाक कलाकारों को भारत में रहने पर भुगत लेने की धमकी दी थी। साथ ही पाक कलाकारों की फिल्में भारत में रिलीज ना होने देने की बात भी कही।

विरोध के बाद पाक कलाकार अपने देश को लौट गए, इसके बाद भारत में जी चैनल ने पाकिस्तानी सीरियलों पर भी बैन लगा दिया। वहीं पाक मे भी भारतीय फिल्मों का विरोध शुरू हो गया, जिसके बाद पाक में सिनेमाघरों के मालिकों ने भारतीयों फिल्मों को दिखाना बंद कर दिया।

हिंदी गाने पर इस लड़की ने किया ऐसा डांस, अरब वाले भी हुए हैरान

पाक में भारतीय फिल्में बेहद मशहूर हैं और सिनेमाघरों का ज्यादातर बिजनेस बॉलीवुड फिल्मों से ही आता है, ऐसे में सिनेमाघरों को नुकसान का सामना करना पड़ रह था। ऐसे में फिर से भारतीय फिल्मों को दिखाने का फैसला किया गया है।

बर्थडे पार्टी में अमिताभ की नातिन नव्या करने लगी ऐसी हरकत, किसी से नहीं मानीं

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Priyanka Kajol Anil praise Pakistan decision to remove ban on Indian films
Please Wait while comments are loading...