अजान वाले ट्वीट पर सोनू की सफाई, मैं मुस्लिम विरोधी नहीं हूं

Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। अजान को लेकर गायक सोनू निगम के ट्वीट पर विवाद गरमाने के बाद आखिरकार उन्होंने इस पर सफाई पेश की। उन्होंने कहा कि मैं मुस्लिम विरोधी नहीं हूं। मैंने जो ट्वीट किया उसमें मैंने अजान का विरोध नहीं किया। मेरा विरोध लाउडस्पीकर को लेकर था।

 

सोनू निगम ने ट्वीट पर दी सफाई

बॉलीवुड के जाने-माने गायक सोनू निगम ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि मुझे भी अपनी बात रखने का हक है। उन्होंने कहा कि मैं भी आस्तिक हूं, नास्तिक नहीं हूं। मैं खुद धर्म को मानता हूं। मंदिर जाता हूं और गुरुद्वारों में लंगर खाता हूं।

'मैंने अजान का विरोध नहीं किया, लाउडस्पीकर को लेकर मेरा ट्वीट था'

'मैंने अजान का विरोध नहीं किया, लाउडस्पीकर को लेकर मेरा ट्वीट था'

बॉलीवुड गायक सोनू निगम ने आगे कहा कि मैं मुस्लिम विरोधी नहीं हूं। मैंने अपने ट्वीट में अजान का विरोध नहीं किया। मेरा विरोध लाउडस्पीकर को लेकर था। बावजूद इसके सोशल मीडिया पर जिस तरह से मेरे खिलाफ बातें कहीं गई ये गलत है।

सोशल मीडिया पर घिरे सोनू निगम

सोशल मीडिया पर घिरे सोनू निगम

बता दें कि अजान को लेकर सोनू निगम के सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर एक ट्वीट को लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर इस्लामिक लोगों के गुस्से का शिकार होना पड़ा। सोनू ने अपने ट्वीट के जरिए लोगों को वापस समझाने की कोशिश की लेकिन लोगों ने उनकी खिलाफत नहीं छोड़ी। आखिरकार उन्होंने सफाई देने के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस की और अपना पक्ष रखा।

अजान को लेकर सोनू निगम ने क्या ट्वीट किया पढ़िए...

अजान को लेकर सोनू निगम ने क्या ट्वीट किया पढ़िए...

मालूम हो कि सोमवार को सोनून निगम ने ट्वीट किया था कि कि अगर वो मुस्ल‍िम नहीं हैं तो मस्जिद की अजान की आवाज से उनको क्यों रोज सुबह उठना पड़ता है। हालांकि इस ट्वीट पर विवाद गहराने के बाद सोनू निगम ने एक और ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा कि मैंने अपने ट्वीट में अगर अजान की बात कही थी तो मैंने कीर्तन और गुरूद्वारे का जिक्र किया था, क्या ये समझना इतना मुश्किल है?

सोनू निगम ने कहा- मैं आस्तिक हूं, नास्तिक नहीं हूं...

सोनू निगम ने कहा- मैं आस्तिक हूं, नास्तिक नहीं हूं...

सोनू निगम ने इस बारे में कई ट्वीट किए थे, उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा है कि कब तक हम लोगों को ऐसी धार्मिक रीतियों को जबरदस्ती ढोना पड़ेगा, जब मोहम्मद ने इस्लाम की स्थापना की थी, जब बिजली नहीं थी फिर एडिसन के आविष्कार के बाद ऐसे चोंचलों की क्या जरूरत है? आखिर में उन्होंने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करके अपना पक्ष रखा। उन्होंने कहा कि मैं मुस्लिम विरोधी नहीं हूं।

इसे भी पढ़ें:- अजान विवाद: फतवे पर सोनू निगम का बिंदास जवाब-10 लाख तैयार रखिए मौलवी

 

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
on ajan controversy singer sonu Nigam says I am not anti-Muslim.
Please Wait while comments are loading...