शिवसेना सांसद ने बजट पर उठाए सवाल, कहा- ढाई साल में कितने घर बनाए?

Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबईमहाराष्ट्र् सरकार में भारतीय जनता पार्टी की साझेदार, शिवसेना के सांसद ने कहा कि वित्त मंत्री अरुण जेटली की ओर से पेश किए गए बजट में किसानों और युवाओं के लिए कुछ नहीं है।

राज्य के दक्षिणी मुंबई लोकसभा क्षेत्र से सांसद अरविंद सावंत ने कहा कि इस बजट में किसानों,युवाओं , महिलाओं और वरिष्ठ नागरिकों के लिए कुछ नहीं है।  

शिवसेना सांसद ने बजट पर उठाए सवाल, कहा- ढाई साल में कितने घर बनाए?

शिवसेना प्रवक्ता सावंत ने कहा कि हालांकि बजट से सैलरी वालों को राहत मिली है लेकिन इसमें पूरी तरह से किसानों, युवाओं और वरिष्ठ नागरिकों को नजरअंदाज कर दिया गया।

समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार सावंत ने कहा कि वित्त मंत्री अरुण जेटली ने ऐलान किया कि गावों में स्थापना के साथ स्किल ट्रेनिंग सेक्टर को मुख्य प्राथमिकता में रखा जाएगा, लेकिन इस सरकार के कार्यकाल में यह क्षेत्र बुरी तरह से विफल रहा है।

वहीं हाउसिंग सेक्टर के संबंध में सरकार की घोषणा पर सावंत ने कहा कि अब तक कितने अफॉर्डेबल घर बनाए जा सके हैं? कहा कि गरीबों के लिए घरों की घोषणा की गई लेकिन बीते ढाई साल में कितने घर वास्तव में बनाए गए हैं?

कहा कि कई जगह घर तो बन गए हैं लेकिन लोगों को अब तक पॉजेशन नहीं मिली है, वहीं कई जगह तो सिर्फ जमीनें एक्वायर की गई हैं। ये भी पढ़ें: वित्‍त मंत्री अरुण जेटली बोले-बैंकों का एनपीए बढ़ेगा, यूनिवर्सल बेसिक इनकम का आइडिया भविष्‍य का

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Nothing for farmers, youth in Budget 2017, says shiv sena MP arvind sawant
Please Wait while comments are loading...