मुंबई में हथियारों के साथ दिखे 5-6 संदिग्ध, हाई अलर्ट पर नेवी

Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। महाराष्ट्र स्थित नवी मुंबई के उरण में कुछ स्कूली छात्रों ने पुलिस को सूचना  दी है कि 5-6 लोगों का समूह हथियार के साथ नेवी बेस के आस पास दिखे हैं।

indian navy

इस सूचना के तुरंत बाद नौसेना अलर्ट हो हो गई है। उरण के कुछ स्कूली बच्चों ने दावा किया है कि उन्होंने उरण में कुछ संदिग्ध लोगों को देखा है।

जुबानी जंग में नवाज शरीफ को भारत ने दिया करारा जवाब

इस मामले पर पुलिस पर कहना है कि 2 स्कूली बच्चों ने दावा किया कि 5-6 लोग हथियारबंद काले रंग का कपड़ा पहने हुए नेवी बेस के आस पास दिखे हैं।

बच्चे यूईएस स्कूल के है जिन्होंन सबसे पहले अपने प्रधानाचार्य को इस संबंध में सूचना दी थी जिसके बाद पुलिस को इस बारे में सूचना दी गई।

वड़ा पाव सेंटर और जलेबी वालों पर मारे जा रहे आयकर के छापे

हेलीकॉप्टर से निगरानी

बच्चों की ओर से दी गई सूचना के बाद क्षेत्र की निगरानी हेलीकॉप्टर से की जा रही है। सूत्रों के अनुसार आतंकवाद निरोधक दस्ते को भी अलर्ट कर दिया गया है। मौके पर वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद हैं।

यूपी के लोगों ने पाक के खिलाफ प्रधानमंत्री को खून से लिखा पत्र

साथ ही मुंबई स्थित हथियार डिपो और INS अभिमन्यु की सुरक्षा भी कड़ी कर दी गई है।

mumbai police

बता दें कि जहां इन संदिग्धों को देखा गया है वहां से INS अभिमन्यु और हथियार डिपो दोनों करीब में हैं। समाचार लिखे जाने तक सेना और पुलिस इलाके की छानबीन कर रही थी।

पुलिस फिलहाल उस स्कूल के आस पास भी छानबीन कर रही है जहां के बच्चों ने इसकी सूचना दी है।

mumbai

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार नेवी के सूत्रों ने बताया कि आज सुबह करीब 11 बजे छात्रों ने बताया कि उन्होंने 4 पुरुषों को पठान सूट में एक दूसरे किसी अन्य़ भाषा में बात करते हुए जा रहे थे।

नेवी के अधिकारियों ने बताया कि स्कूली बच्चों ने उन आदमियों को नेवल बेस के पास देखा था। स्कूली छात्रों के मुताबिक उन्होंने एक आदमी को ओएनजीसी कहते हुए सुना था।

अभी तक नहीं मिला कोई

mumbai

सूचना के बाद से अब तक मुंबई पुलिस और उसकी कमांडो सेल चप्पे चप्पे पर निगरानी रखे हुए हैं लेकिन अभी तक कोई भी व्यक्ति नहीं मिला है।

रक्षा मंत्रालय के पब्लिक रिलेशन अधिकारी ने कहा है कि मुंबई पुलिस के साथ मिलकर हम हालात हालात पर करीब से नजर रख रहे हैं। अभी तक कोई भी शख्स नहीं मिला है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Navy on high alert on Mumbai after school children in Uran (Maha) claimed of seeing a group of 5-6 men carrying weapons near the Navy base.
Please Wait while comments are loading...