कॉमेडियन कपिल शर्मा की बढ़ी मुश्किलें, दर्ज हुई एक और एफआईआर

Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। कॉमेडियन कपिल शर्मा के खिलाफ मुंबई पुलिस ने नई एफआईआर दर्ज की है। इस बार मामला पर्यावरण संबंधी कानून के कथित उल्लंघन से जुड़ा हुआ है।

kapil

वर्सोवा पुलिस थाने में शिकायत

मुंबई के वर्सोवा पुलिस थाने में पर्यावरण अधिनियम के कथित उल्लंघन के मामले को लेकर कॉमेडियन कपिल शर्मा के खिलाफ ये एफआईआर दर्ज की गई है।

गूगल पर अब नहीं मिलेगी इस शब्द से जुड़ी जानकारी

मुंबई पुलिस के प्रवक्ता डीसीपी अशोक दूढ़े ने इस बात की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कपिल शर्मा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

कपिल शर्मा ने अंधेरी पश्चिम में म्हाडा कॉलोनी के अंतर्गत आने वाले फोर बंगलोज इलाके में बंगला नंबर 71 खरीदा था। पिछले साल 7 नवंबर उन्होंने ये बंगला खरीदा गया।

कपिल पर आरोप है कि इस बंगले में उन्होंने कुछ अवैध निर्माण कराया। इस दौरान निकलने वाले मलबे को उन्होंने अपने बंगले के पीछे मैंग्रोव के नजदीक कथित तौर पर फेंक दिया।

ओशिवारा पुलिस थाने में भी दर्ज हो चुकी है एक एफआईआर

इस मामले के सामने आने के बाद मुंबई उपनगरीय के जिला कलेक्टर ने जांच के आदेश दिए क्या उन्होंने अवैध निर्माण कराया और मलबे को फेंकने को लेकर पर्यावरण अधिनियम का उल्लंघन किया गया।

उरी हमला: यही थे वो चारों पाकिस्तानी दरिंदे, जिन्हें सेना ने मार गिराया

बता दें कि कपिल शर्मा के खिलाफ ओशिवारा पुलिस ने गोरेगांव इलाके में स्थित अपने फ्लैट में कथित तौर पर अवैध निर्माण कराने के आरोप में एक एफआईआर पहले ही दर्ज की गई थी।

बता दें कि हाल ही में कपिल शर्मा ने बीएमसी में घूस को लेकर एक ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से शिकायत की थी। इस ट्वीट के बाद ही कॉमेडियन कपिल शर्मा की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Mumbai police have booked comedian Kapil Sharma for alleged violations of environment laws.
Please Wait while comments are loading...