ओलंपिक की तैयारी के साक्षी ने PM मोदी से मांगा खेल का मैदान, जानें क्या मिला जवाब

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। रियो ओलंपिक में भारतीय एथलिट कुछ खास कमाल नहीं कर पाएं। साक्षी मलिक और पीवी सिंधु को छोड़कर कोई भी भारतीय एथलिट पदक हासिल करने में कामियाब नहीं हो सका। खेलों के प्रति मुंबई के एक स्कूल की 9वीं की छात्रा ने पीएम मोदी को पत्र लिखकर खेल के मैदान के लिए जगह मांगी है, ताकि वो ओलंपिक की तैयारी कर सके।

modi

नवी मुंबई के पास रहने वाली साक्षी तिवारी ने पीएम मोदी को पत्र लिखकर अपने स्कूल के पास प्लेग्राउंड बनाने के लिए जगह की मांग की। साक्षी ने लिखा कि उनके स्कूल के पास कोई मैदान नहीं है। वह ओलंपिक में जाकर भारत का नाम रोशन करना चाहती है। छात्रा के खत के जवाब में पीएमओ ने स्कूल प्रशासन को पास ही एक जगह दे दी, जहां अब उन्हें खेल का मैदान बनाने की इजाजत मिल गई है।

साक्षी ने बताया कि वो पीएम के मन की बात से काफी प्रेरित हुई। उसी कार्यक्रम से उसे पीएम को खत लिखने का विचार आया। साक्षी को अब पीएम की ओर से मदद के तौर पर खेल का मैदान मिल गया है। आपको बता दें कि पीएम मोदी जितना सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं उतने ही वो खतों को लेकर भी सजग रहते हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A student of class 9 in Mumbai heard Prime Minister Narendra Modi speak about letters from people across the country on his radio address 'Mann Ki Baat' and decided to write one of her own.
Please Wait while comments are loading...