बार गर्ल पत्नी की युवक ने की हत्या, शव को सूटकेस में डालकर फेंका

पुलिस ने बताया कि आरोपी राजेश खान ने अपनी पत्नी जामिला की हत्या धारदार हथियार से की थी। खान ने कबूल किया है कि उसने अपनी पत्नी की हत्या की है।

Subscribe to Oneindia Hindi

उल्हासनगर (मुंबई)। मुंबई के उल्हासनगर में एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है। 35 वर्षीय इस शख्स पर अपनी पत्नी की हत्या का आरोप है। बताया जा रहा है कि युवक की पत्नी की बार डांसर थी।

murder

युवक ने धारदार हथियार से की हत्या

पुलिस ने बताया कि आरोपी राजेश खान ने अपनी पत्नी जामिला की हत्या धारदार हथियार से की थी। खान ने कबूल किया है कि उसने अपनी पत्नी की हत्या की है।

एयर इंडिया की फ्लाइट में महिला क्रू को हुई थी नचाने की कोशिश, 5 विदेशी नागरिकों पर कार्रवाई

राजेश खान ने बताया कि आखिर उसने अपनी पत्नी जामिला खान की हत्या क्यों की? उसने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी की कई लोगों से संबंध थे।

इसी के चलते उसने अपनी पत्नी की हत्या की। उल्हासनगर के विट्ठलवाड़ी पुलिस थाने के वरिष्ठ पुलिस इंस्पेक्टर सुरेंद्र शिरशत ने इस बात की जानकारी दी।

अवैध संबंध के शक में की हत्या

पुलिस अधिकारी ने बताया कि जामिला की हत्या के बाद उसके पति राजेश खान ने उसके शव को एक सूटकेस में डाला। इसके बाद उसने अपने दोस्त को सैफुल्लाह शेख को फोन किया।

गाजियाबाद: पत्नी के सामने युवक ने रखी 10 अजीब शर्ते, बेडरूम में लगाना चाहता है CCTV

राजेश खान ने अपने दोस्त को पूरी बात बताई। उसने उसे बताया कि उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है। अब वह उसके शव को ठिकाने लगाना चाहता है।

शेख को जैसे ही इस बात का पता चला उसने तुरंत ही मामले की जानकारी पुलिस को दी। बताया जा रहा है कि खान को उस समय गिरफ्तार किया गया जब वह अपने घर पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जा रहा था।

हावड़ा से हुई गिरफ्तारी

हावड़ा से पुलिस ने आरोप राजेश खान को गिरफ्तार किया। उसके मोबाइल फोन की लोकेशन के जरिए उसे गिरफ्तार किया गया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Man kills bar girl wife stuffs body in suitcase in Ulhasnagar.
Please Wait while comments are loading...