मुंबई: खुद को इंजीनियर बता 4 महिलाओं के साथ कर चुका था दुष्कर्म, अब आया गिरफ्त में

Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबईमहाराष्ट्र स्थित पुणे निवासी 28 वर्षीय शख्शको मुंबई पुलिस ने धोखाधड़ी और यौन शोषण के मामले में गिरफ्तार किया है। आरोप है कि अमित जाधव नाम के शख्स ने एक महिला की तस्वीर किसी मैट्रोमोनियल साइट पर देखी। उससे शादी करने का वादा कर उसका यौन शोषण किया। जाधव ने महिला को बताया कि वो इंजीनियर है। बारामती में रहने वाले अमित पर यह आरोप भी है कि उसने यही तरीका अपनाते हुए 4 अन्य महिलाओं के साथ भी यही कर चुका है। डेहू रोड पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर अरुण मोरे ने कहा कि जाधव ने मैट्रोमोनियल साइट पर महिला से मुलाकात की। साथ ही कहा कि उसे ऐसे जीवनसाथी की तलाश है जो उसी फील्ड में काम करती हो।

मुंबई: खुद को इंजीनियर बता 4 महिलाओं के साथ कर चुका था दुष्कर्म, अब आया गिरफ्त में

इसके बाद दोनों ने एक दूसरे का फोन नंबर लिया। फिर रोज बात होने लगी। एक दिन जाधव ने महिला से कहा कि वो पुणे स्थित हिंजेबाड़ी में एक आईटी कंपनी में काम करता है और वो 2 साल के लिए विदेश जा रहा है। महिला ने पुलिस को जानकारी दी कि आरोपी जाधव ने उससे कहा था कि विदेश जाने के पहले दोनों की सगाई हो जाए। जाधव ने महिला से वीजा के लिए पैसे भी लिया था।
दो महीने पहले जाधव ने महिला से संपर्क कर कहा कि वो ये रिश्ता खत्म करना चाहता है। जब महिला ने जाधव उसके पैसे वापस कर दे तो उसने मना कर दिया। बताया गया कि महिला ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई। मोरे ने कहाकि जब पुलिस ने जाधव को गिरफ्तार किया गया तो भी वो एक अन्य महिला के साथ था। साथ ही वो उसके साथ भी धोखाधड़ी कर रहा था। हालांकि उसने शिकायत दर्ज कराने से मना कर दिया। ये भी पढ़ें: यूं ही नहीं बगावती हुए अखिलेश, हैसियत तो दिखानी ही थी!
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Man held for raping techie in Mumbai,Maharashtra
Please Wait while comments are loading...