करीना के बेटे के नाम पर सवाल उठाने वालों को करन जौहर ने दिया करारा जवाब

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। करीना कपूर और सैफ अली खान के हाल ही में पैदा हुए बेटे तैमूर अली खान के नाम पर सवाल उठाने वालों को करन जौहर ने बेहूदा कहा है। उन्होने कहा कि इस तरह से किसी के नाम पर सवाल करने का कोई तुक नहीं है।

करीना के बेटे के नाम पर सवाल उठाने वालों को करन जौहर ने दिया करारा जवाब

करीना कपूर के दोस्त और निर्माता-निर्देशक करन जौहर ने कहा कि यह उस परिवार के लिए बहुत बड़ी खुशी का लम्हा है। सैफ, करीना और उनके पूरे परिवार के लिए यह बहुत स्पेशल टाइम है। उन्होंने कहा कि ये समझ से परे है कि एक बच्चे के नाम को कोई कैसे ट्रोल कर सकता है।

करन ने कहा कि यह उनकी मर्जी है कि वो अपने बेटे का क्या नाम रखें और बच्चे के पेरेंट्स, दादा-दादी और पूरे परिवार के लिए बहुत ज्यादा खास है और मैं उनके साथ हूं, किसी के नाम पर लोगों को अपनी राय बनाने का कोई हक नहीं है।

जानिए पटौदी रियासत के छोटेे नवाब तैमूर अली खान के बारे में...

करीना के बेटे के नाम पर सवाल उठाने वालों को करन जौहर ने दिया करारा जवाब

इससे पहले करीना कपूर के चाचा और तैमूर के नाना ऋषि कपूर भी तैमूर नाम पर सवाल उठाने वालों को खरी-खोटी सुना चुके हैं। ऋषि ने ट्विटर पर कहा कि आप सब लोग इस बात को लेकर क्‍यों चिंतित हैं कि माता-पिता अपने बच्‍चे का क्‍या नाम रखते हैं। आप सब अपने काम पर ध्‍यान दें क्‍योंकि इसका आपसे कोई लेना देना नहीं है। यह माता पिता की इच्‍छा है।

ऋषि कपूर ने एक यूजर को जवाब देते हुए कहा कि तुम अपने काम से काम रखो। तुम्‍हारे बेटे का नाम तो नहीं रखा फिर तुम होते कौन होते हो कमेंट करने वाले।

नवासे तैमूर के नाम पर भड़के नाना ऋषि कपूर, लोगों को दिया करारा जवाब

20 दिसंबर को अपने जन्म के बाद से ही तैमूर सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। कुछ लोग उसके नाम को जिसने 14वीं शताब्दी के अंत में दिल्ली की तुगलक सल्तनत पर हमला करने वाले उज्बेकिस्तान के बादशाह तैमूर लंग से जोड़ रहे हैं, जिसने दिल्ली के बादशाह को हराकर दिल्ली को लूटा था।

इस पर सोशल मीडिया में लगातार घमासान मचा हुआ है। कुछ लोग किसी के बेटे के नाम पर सवाल करने को बेहूदा कह रहे हैं तो वहीं कुछ लोग इस नाम को भारतीयों की भावनाएं आहत करने वाला कह रहे हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Karan Johar hits out at trolls on Kareena Kapoor son taimoor ali
Please Wait while comments are loading...