ब्‍लैकमेलर मांग रहा था न्‍यूड तस्‍वीरें और वीडियो, लड़की ने ऐसे दिया जवाब

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। वैसे तो साइबर बुलिंग कोई हल्‍की चीज नहीं लेकिन वो और भी खतरनाक तब हो जाता है जब इसकी शिकार कोई महिला हो। कई बार तो लोग इससे तंग आकर खुदकुशी कर लेते हैं या फिर कोई ऐसा कदम उठा लेते हैं जिससे उनकी जिंदगी तबाह हो जाए। लेकिन मुंबई के जुहू इलाके में रहने वाली तरुणा असवानी ने इससे डटकर सामना किया और इससे पीडि़त लोगों को प्रेरित करने का काम किया है।

गन प्‍वाइंट पर महिला बाउंसरों से लूट और रेप की कोशिश बदमाशों को पड़ी महंगी

Juhu girl takes blackmailer head on with Facebook post

दरअसल हुआ यह कि किसी हैकर ने तरुणा का मेल हैक कर लिया। और उसके निजी पलों की तस्‍वीरों को लेकर वो उसे ब्‍लैकमेल करने लगा। हद तो तब हो गई जब ब्‍लैकमेलर ने तरुणा के सामने घिनौनी मांग रखी। ब्‍लैमेलर ने मेल कर तरुणा से कहा मेरे पास तुम्हारी सभी प्राइवेट फोटोज हैं। जो तुमने अपने ब्यॅायफ्रेंड को भेजी थी।

यहां बलात्कारियों को बना दिया जाएगा नपुंसक, शरीर में डाले जाएंगे महिलाओं के हार्मोन्स 

इसके अलावा मेरे पास तुम्हारे दोस्त, फैमिली और साथ काम करने वालो के कॉन्टेक्ट नंबर्स हैं। ब्लैकमेलर ने मेल कर कहा कि मुझे लगता है कि कुछ लोग यह फोटोज देखकर खुश होंगे और कुछ लोगों को खराब लगेगा। अगर तुम चाहती हो कि मैं ऐसा न करूं तो तुम्हें मुझे खुश करना होगा।''

तरुणा ने दिया ब्‍लैकमेलर को दिया करारा जवाब

तरुणा का कहना है कि इस मेल के बाद उन्‍होंने तय कर लिया कि वो उसकी मांग नहीं मानेंगी और सबक सिखाएंगी। तरुणा ने फौरन पुलिस से संपर्क किया। तरुणा के मुताबिक, उसने इसकी जानकारी अपने बॉयफ्रेंड और अपने पैरंट्स को दिया। तरुणा का कहना कि उसने इसके बाद जिस तरह के भी कदम उठाए उसमें उसके परिवार और बॉयफ्रेंड ने उनका साथ दिया। आपको बता दें कि तरुणा के बॉयफ्रेंड एस्टको पोलैंड से हैं और 7 सालों से मुंबई में रह रहे हैं।

तरुणा ने फेसबुक पर शेयर की आपबीती

तरुणा ने फेसबुक पर अपनी आपबीती लिखी। अमेरिका में काम कर रहीं तरुणा का फेसबुक पोस्‍ट अब वायरल हो गया है। तरुण का कहना है कि उन्होंने इस वाकये को सार्वजनिक करने का फैसला कर यह संदेश देने की कोशिश की है कि कोई भी महिला अपराधियों के आगे सिर नहीं झुकाएगी।

देखिए तरुणा का फेसबुक स्‍टेटस और ब्‍लैकमेलर के मेल का जवाब

 

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A Juhu woman currently working in the US is being hailed as a hero for not giving in to the demands of a cyber criminal, who illegally accessed a few intimate photos and videos of hers. In a show of exemplary courage, Taruna Aswani has taken to Facebook to expose the blackmailer.
Please Wait while comments are loading...