हिमेश रेशमिया की म्‍यूजिक कंपनी के CEO ने की खुदकुशी, लिव इन पार्टनर घर पर थी मौजूद

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। सिंगर से म्‍यूजिक डायरेक्‍टर और फिर एक्‍टर हिमेश रेशमिया की म्‍यूजिक कंपनी के CEO एंडी सिंह ने खुदकुशी कर ली है। एंडी का शव उनके बेडरूम में पंखे से लटकती मिली। जिस वक्‍त एंडी ने सुसाइड किया उस वक्‍त उनके घर में उनकी मां और उनकी गर्लफ्रेंड मौजूद थीं। जानकारी के मुताबिक एंडी पारिवारिक मामलों को लेकर काफी दिनों से बेहद तनाव में थे। हालांकि खुदकुशी की असली वजह का पता नहीं चल सका है। पुलिस ने एंडी के शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है।

टीनएज कपल ने मरने से पहले बनाया VIDEO, देखकर सन्‍न रह जाएंगे आप 

Himesh Reshammiya’s Music Company’s CEO, Andy Singh Commits Suicide

जानकारी के मुताबिक मामला शनिवार रात का है। एंडी लोखंडवाला के तारापोर टॉवर में एक फ्लैट में रहते थे। पुलिस ने बताया कि खुदकुशी से पहले एंडी ने अपनी मां और गर्लफ्रेंड के साथ डिनर किया और अपने रूम में सोने चले गए। थोड़ी देर बाद उनकी मां ने दरवाजा खुलावाने की कोशिश की लेकिन दरवाजा नहीं खुला। इसके बाद एंडी की गर्लफ्रेंड ने पड़ोसियों को मदद के लिए बुलाया। फिर दरवाजा तोड़ा गया। अंदर एंडी की बॉडी फैन से लटकती पाई गई।

सेक्‍स पार्टी: नए साल का ऐसा जश्‍न जिसमें खो जाती है लड़कियों की वर्जिनिटी 

पुलिस ने बताया कि शुरुआती छानबीन में पता चला है कि एंडी पारिवारिक कलह को लेकर काफी परेशान थे। पुलिस ने बताया कि एंडी शादीशुदा थे। उनकी एक बेटी भी है। उन्‍होंने पत्‍नी से तलाक तो नहीं लिया है लेकिन वो साथ नहीं रहती हैं। पत्नी से अलग होने के बाद एंडी गर्लफ्रेंड के साथ लिवइन रिलेशनशिप में थे।

पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, इसलिए ये नहीं कहा जा सकता कि खुदकुशी की असली वजह क्या थी। जानकारी के मुताबिक इस मामले में पुलिस हिमेश रेशमिया से भी पूछताछ कर सकती है। दरअसल, पुलिस ये जानना चाहती है कि किसी प्रोफेशनल रीजन की वजह से तो एंडी ने सुसाइड नहीं किया।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
The CEO of the singer, actor, director Himesh Reshammiya's Company, Andy Singh committed suicide.
Please Wait while comments are loading...