फराह खान के पति शिरिश कुंदर से पूछा तुम्हारे बच्चों का धर्म क्या है?

Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई: डांस कॉरियोग्राफर और फिल्ममेकर फराह खान के पति फिल्ममेकर शिरिश कुंदर ने अपने ट्विटर पर अपनी एक फेमिली फोटो शेयर की है। इस फेमिली फोटो को देखते हुए एक महिला ने शिरिश से उनके बच्चों का धर्म पूछ डाला जिसका जवाब शिरिश ने दो घंटे बाद दिया। दरअसल, ये फोटो इनकी फेमिली ट्रिप के दौरान की है जिसमें फराह खान अपने तीन बच्चों के साथ हैं।

फराह खान के पति शिरिश कुंदर से पूछा तु्म्हारे बच्चों का धर्म क्या है?

आपको बता दें कि अमेरिका के एरिजोना में ग्रांड केनयोन में न्यू ईयर मनाने गई फराह खान और शिरिश कुंदर को एक अजीब से सवाल का जवाब देना पड़ा। दरअसल, फिल्ममेकर शिरिश कुंदर ने इस ट्रिप के दौरान एक फोटो शेयर किया है जिसमें फराह खान के साथ उनके तीन बच्चे जार, आन्या और दिवा शामिल है।

शिरिश के फोटो शेयर करते ही फातिमा आर्य नाम की एक महिला ने ट्वीट कर उनके बच्चों का धर्म पूछ डाला। ऐसे में शिरिश ने दो घंटे बाद रिट्वीट करते हुए इतना सोचा समझा जबाव दिया जो कि काफी लोगों को पंसद आया। दरअसल, शिरिश का फातिमा के ट्ववीट के जवाब में कहना था कि देश का आने वाला त्यौहार मेरे बच्चों का धर्म तय करता है वहीं. शिरिश के इस लाजवाब जवाब ने लोगों के दिल मे जगह बना ली है। बता दें कि शिरिश के इस जवाब से फातिमा आर्या का मुंह पूरी तरह से बंद हो चुका है। वहीं, शिरिश के इस शानदार जवाब पर 4600 से ज्यादा लाइक और करीब 2300 लोगों के रिट्वीट आ चुके हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
farah khan direct a new comedy film
Please Wait while comments are loading...