शिवसेना ने कहा- अगर हम पर हमला जारी रहा, तो घर भेज दिए जाएंगे मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस

Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबईमहाराष्ट्र सरकार में भारतीय जनता पार्टी की सरकार में साझीदार, शिव सेना ने कहा है कि अगर उनके खिलाफ आरोप लगाना बंद नहीं किया जाएगा तो मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस को वापस घर भेज दिया जाएगा। शिवसेना की ओर से यह टिप्पणी, मुख्यमंत्री फणनवीस की एक सभा के बाद आई।  

देवेंद्र फड़नवीस

शिवसेना ने कहा वो (भाजपा नेता) बीते 28 सालों से राम मंदिर बनाने की बात कर रहे हैं और जनता को समान नागरिक संहिता के नाम पर जनता को बेवकूफ बना रही है। अब वो चाहते हैं कि मुंबई, अमीरों के हाथ में चली जाए। कहा कि अगर मुख्यमंत्री, शिवेसना के खिलाफ निम्न स्तरीय आरोप लगाना जारी रखेंगे तो खराब गले के साथ वापस घर भेज दिया जाएगा। शिवसेना के मुख पत्र सामना के जरिए ने कहा गया है कि पार्टी (शिवसेना) की ओर से किए गए काम के आधार पर वो चुनाव लड़ेंगे। उन्हें गुंडे या लुटेरों की जरूरत नहीं है।

शिवसेना ने आरोप लगाया है कि उत्तर प्रदेश और गोवा सरीखे प्रदेशों में गुंडों और अपराधियों के लिए खास रास्ता बनाया गया है, जबकि महाराष्ट्र में तो इनके लिए रास्ता पूरी तरह से खोला गया है। यहां आपको खुद के हत्यारे,बलात्कारी, भ्रष्ट होने का सर्टिफिकेट दिखाना होता है, इसके बाद आपको पार्टी में जगह मिल जाएगी। ये भी पढ़ें: बहराइच: गांववालों ने किया चुनाव का बहिष्कार, कहा रोड नहीं तो वोट नहीं

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Fadnavis will be "sent home" if he keeps slamming us: shiv Sena
Please Wait while comments are loading...