शीना बोरा मर्डर केस में पूर्व पुलिस कमिश्नर राकेश मारिया समेत दो अन्य वरिष्ठ अधिकारियों से पूछताछ

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। शीना बोरा हत्याकांड में गुरुवार को मुंबई पुलिस के पूर्व कमिश्नर राकेश मारिया समेत दो अन्य सीनियर आॅफिसर्स से पूछताछ हुई। इस मामले में एजेंसी की जांच जल्द ही पूरी होने वाली है। आपको बता दें ​कि राकेश मारिया इस मामले की शुरुआती जांच टीम का हिस्सा थे।

sheena bora, murder, mumbai, rakesh maria, cbi, news, crime, murder case, शीना बोरा, हत्‍याकांड, मर्डर, राकेश मारिया, सीबीआई, न्‍यूज, क्राइम, जुर्म, अपराध

शीना बोरा मर्डर केस में गवाह के बयान से बड़ा खुलासा

ऐसे चर्चा में आए थे राकेश मारिया

इंद्राणी मुखर्जी को उसी टीम ने अरेस्ट किया था जिसमें राकेश मारिया भी शामिल थे।2015 में मीडिया कारोबारी पीटर मुखर्जी की गिरफ्तारी के बाद से राकेश मारिया चर्चा में आए थे।

यहां जानिए क्या था पूरा मामला

2012 में मुंबई में शीना बोरा की कथित तौर पर कार में उसकी मां इंद्राणी मुखर्जी, उसके पूर्व पति संजीव खन्ना और पूर्व ड्राइवर श्यामवर राय पर गला घोंटकर हत्या करने का आरोप है। शीना बोरा की लाश को रायगढ़ के एक जंगल में फेंक दिया गया था।

sheena bora, murder, mumbai, rakesh maria, cbi, news, crime, murder case, शीना बोरा, हत्‍याकांड, मर्डर, राकेश मारिया, सीबीआई, न्‍यूज, क्राइम, जुर्म, अपराध

फेसबुक पर हुआ प्‍यार, मिलने बुलाकर किया नाबालिग का रेप

पीटर मुखर्जी को सबकुछ था पता!

कुछ दिन पहले ही इस मामले में श्यामवर राय का बयान भी सामने आया था। इसमें उसने यह कहकर चौंकाया था कि इस हत्याकांड के बारे में पीटर मुखर्जी को पूरी जानकारी थी।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Mumbai: ex police commissioner rakesh maria enquired sheena bora murder case.
Please Wait while comments are loading...