बीवी को चाकूओं से गोदा, तीन घंटे बैठा रहा शव के साथ फिर किया पुलिस को फोन

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। मुंबई के रहने वाले डॉक्टर उमेश बबोले की रविवार को पत्नी से किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ तो उन्होंने चाकू से एक के बाद एक वार कर पत्नी को मार डाला लेकिन फिर वो तीन घंटे तक शव को लिए बैठा रहा। इसके बाद पुलिस को भी खुद ही फोन किया।

knife

पति-पत्नी में झगड़ा किसी भी घर के लिए आम बात होती है लेकिन रविवार को डॉक्टर उमेश के घर में पति और पत्नी के बीच हुए झगड़े ने जो शक्ल अख्तियार की, वो किसी के भी लिए सिहरा देने वाली है।

उमेश और उनकी बीवी तनुजा के बीच रविवार सुबह को जब झगड़ा हुआ तो उनका चार साल का बेटा बराबर वाले कमरे में सोया था लेकिन उसे नहीं पता था कि बाहर उसके मम्मी के साथ क्या हो रहा है। चाकओं से गोद कर बीवी का कत्ल करने के बाद तीन घंटे तक उमेश उसके शव के पास बैठा रहा। उसके बाद खुद ही शिवाजी पार्क पुलिस स्टेशन फोन करके बताया कि उसने अपनी पत्नी को कत्ल कर दिया है।

ब्यूटी क्वीन को पति ने पीट-पीटकर किया लहूलुहान, शेयर की दर्दनाक वीडियो

जोगेश्वरी इस्ट में क्लीनिक चलाने वाले डॉ. उमेश माटुंगा में कोहिनूर टावर्स में रहते हैं। उसका बीवी तनुजा से रविवार सुबह 6:30 बजे झगड़ा हुआ और उसने 9:30 बजे पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि डॉक्टर की बीवी तनुजा शनिवार को ही अपने माता-पिता के घर से लौटी थी और रविवार सुबह ही उसकी हत्या को गई। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त चाकू बरामद कर लिया है।

तीन साल से दुनिया में आने का इंतजार कर रहे भ्रूण ने ठोका हीरोइन पर मुकदमा

डॉ. उमेश की बिल्डिंग में रहने वाले लोगों ने बताया कि हमने किसी भी तरह आवाजें उनके घर से नहीं सुनीं, ना तो दोनों के झगड़े की और ना ही तनुजा के चीखने की। दोनों की शादी सात साल पहले हुई थी।

पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और सभी पहलुओं को ध्यान में रखा जा रहा है। पुलिस का कहना है कि आठ महीने पहले तनुजा ने डॉ. उमेश पर घरेलू हिंसा का केस भी दर्ज कराया था। पुलिस ने उमेश को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।

शादी से ठीक पहले मुकरा मंगेतर, लड़की ने पहले कुत्ते से की शादी और फिर...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Doctor Stabs Wife To Death in mumbai Sits By Her Body For long time
Please Wait while comments are loading...