भारतीय सैनिकों के खिलाफ शर्मनाक बयान के बाद ओमपुरी के खिलाफ केस दर्ज

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। टीवी शो के दौरान भारतीय सैनिक की शहादत पर 'किसने कहा था सेना में जाओ' कहकर विवादों में फंसे ओमपुरी ने अपने कहे के लिए माफी मांगी है लेकिन फिर भीउनके खिलाफ मुंबई के अंधेरी पुलिस थाने में शिकायत भी दर्ज कराया गया है।

om puri

भारत-पाक तनाव के बीच पाकिस्तानी कलाकारों को भारत में बैन करने और सेना द्वारा की गई सर्जिकल स्ट्राइक पर बात करते हुए ओमपुरी ने कह दिया था कि सैनिक को किसी ने कहा है क्या कि फौज में जाओ।

ओमपुरी के इस बयान को उन्हीं के साथी अभिनता अनुपम खेर ने दुखद बताते हुए इसे सौनिकों का अपमान कहा। साथ ही और भी कई लोगों ने ओमपुरी के बयान को सेना की प्रतिष्ठा के खिलाफ कहा है।

जानिए, आखिर क्यों पाकिस्तानी मीडिया के हीरो बन गए हैं केजरीवाल

इस मामले को लेकर को लेकर मुंबई के अंधेरी पुलिस स्टेशन में अभिनेता ओमपुरी के खिलाफ शिकायत दर्ज हुई है। अब ओमपुरी ने इस मामले पर कहा कि वो अपने कहे के लिए शर्मिंदा हूं, मैं देश से माफी मांगता हूं।

ये है पूरा मामला

ओमपुरी ने एक टीवी शो के दौरान शहीद के बारे में बात आने पर कहा था कि किसने उनसे कहा कि वे फौज में जाएं। क्या देश में 15-20 लोग ऐसे हैं, जिन्हें बम बांधकर पाक भेजा जा सके?

ओमपुरी ने उड़ाया शहीदों का मजाक, सोशल मीडिया पर हुई जमकर थू-थू

पाकिस्तानी कलाकारों पर बोलते हुए ओमपुरी ने कहा कि सरकार को चाहिए कि वो पाक कलाकारों का वीजा रद्द करे, इस पर इतना बवाल क्यों मचा रहे हैं।

भारत और पाक के बढ़ते तनाव पर ओमपुरी ने कहा कि भारत और पाकिस्तान को इजरायल और फिलिस्तीन न बनाएं। देश में करोड़ों मुस्लिम रहते हैं उन्हें न भड़काएं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Complaint filed against actor Om Puri in Andheri PS
Please Wait while comments are loading...