शिवसेना ने मोदी सरकार को चेताया - कालेधन की आड़ में ना बनाएं हिन्दुओं को निशाना

Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबईशिवसेना ने केंद्र में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) पर हमला किया है। शिवसेना ने आरोप लगाया है कि ये कालेधन और भ्रष्टाचार के बहाने सरकार हिन्दू समुदाय को निशाना बना रही है। पार्टी के मुखपत्र सामना में लिखा है कि पार्टी, आयकर विभाग की ओर से त्रयंबरेश्वर मंदिर के पुजारियों पर की गई कार्रवाई का विरोध कर रही है।

शिवसेना ने मोदी सरकार को चेताया - कालेधन की आड़ में ना बनाएं हिन्दुओं को निशाना

संपादकीय में कहा गया है कि अपनी धर्मनिरपेक्षता प्रदर्शित करने के लिए मोदी सरकार हिन्दू पुजारियों को निशाना बना रही है। वो अब कांग्रेस, लालू प्रसाद यादव और मुलायम सिंह के धर्मनिरपेक्षता से एक कदम आगे बढ़ गए हैं। शिवसेना ने कहा कि वो कालाधन समाप्त करने के पक्ष में हैं लेकिन ये हिन्दू समुदाय को निशाने पर लेकर किया जाना गलत है। पार्टी का दावा है कि विभाग के अधिकारियों में इतनी हिम्मत नहीं है कि वे ऐसी ही कोई कार्रवाई चर्च, मदरसा और मस्जिदों पर कर सकें, जहां धर्मांतरण कालाधन विदेशों से आता है।

बता दें कि आयकर विभाग ने त्रयंबकेश्वर मंदिर के 2 प्रतिष्ठित पुजारियों और 9 अन्य लोगों को नोटिस दी है। ये नोटिस अघोषित नकदी के विषय में दी गई है। साथ ही 2.3 करोड़ रुपए की अघोषित आय की जानकारी होने पर 2 पुजारियों के खिलाफ जांच बैठा दी गई। शिवसेना का ये रुख देखर कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि आगामी बृहन्मुंबई म्युनिसिपल कारपोरेशन (बीएमसी) चुनाव में पार्टी हिन्दू कार्ड खेल सकती है। ये भी पढ़ें: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज करेंगे राष्ट्र को संबोधित, ये हो सकते हैं मुद्दे

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Black Money: Shiv Sena tells BJP Don't target Hindus
Please Wait while comments are loading...