नोटबंदी का मार से दूर भाजपा विधायक ने नाबालिग बेटे को गिफ्ट की मर्सिडीज

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। नोटबैन के बाद 1500-200 रुपये के कैश के लिए देश की बड़ी आबादी आधी-आधी रात से बैंकों और एटीएम मशीनों के सामने खड़ी दिखती है। आयकर विभाग के सख्त हो जाने की बात हो रही है और सत्ता पक्ष कालेधन के खिलाफ बड़ी लडाई की बात कर रहा है। ऐसे में भाजपा के विधायक राम कदम बेटे को जन्मदिन पर मर्सिडीज कार गिफ्ट करके लोगों के निशाने पर आ गए हैं।

bjp

8 नवंबर की शाम को पीएम ने ऐलान कर दिया कि कुछ घंटे बाद रात के 12 बजे से 500 और 1000 के नोट बंद हो जाएंगे। इसके बाद से पिछले 17 दिन में देश कैश की भारी किल्लत से जूझ रहा है।

अलग-अलग रिपोर्ट नोटबंदी की वजह से 70 से 90 मौते होने का दावा कर रही हैं। संसद में नोटबैन पर घमासान है। कई जगह बैंको के सामने भगदड़ मची तो कुछ जगह पुलिस ने बैंक के सामने लगे लोगों को बुरी तरह से पीटा है।

नोटबंदी पर बोले चीफ जस्टिस- मामला बेहद गंभीर, अब तक आईं 13 याचिकाएं

इस सब के बीच आप इन विधायक साहब के बारे में जानेंगे को आप भी सोंचेंगे कि नोटबंदी से क्या इनको जरा सा भी फर्क नहीं पड़ा है।

ram

महाराष्ट्र में वेस्ट मुंबई की घाटकोपर सीट से भाजपा के विधायक है राम कदम। कदम इससे पहले मनसे में भी रह चुके हैं। बीते 19 नवंबर को उन्होंने अपने ट्विटर अकउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। ये तस्वीर है उनके बेटे की जन्मदिन के तोहफे के साथ।

राम कदम ने लिखा है, मेरे प्यारे बेटे को ओम कदम को जन्मदिन की मुबारकबाद, मेरी तरफ से ओम का बर्थडे गिफ्ट। विधायक जी की तरफ से बेटे के लिए ये छोटा सा गिफ्ट है मर्सिडीज कार।

भाजपा और कालेधन का चोली-दामन का साथ है: सुरजेवाला

ट्विटर यूजर्स ने कहा, अब कहां हैं कालेधन की जांच वाले?

राम कदम के ये तस्वीर पोस्ट करने के बाद इस पर कई लोगों ने सवाल उठाया है। ट्विटर यूजर्स ने इस पर पूछा कि जब देश में 500 रुपये के लिए गरीब दम तोड़ दे रहा है, उस वक्त पर विधायक के बेटे को मर्सिडीज जन्मदिन पर गिफ्ट कर रहे हैं।

नोटबैन: बैंको को मिल पा रहा है मांग के मुकाबले सिर्फ एक चौथाई कैश

लोगों ने सवाल किया है कि क्या नोटबंदी की खबर आने के बाद आपने भी पैसे को ठिकाने लगाने के लिए कार खरीदी है। यूजर्स ने पूछा है कि क्या राम कदम जी इस पैसे और नाबालिग बेटे को कार दिलवाने के लिए कोई जवाब देंगें।

कई यूजर्स ने वित्त मंत्री अरुण जेटली, पीएमओ और नरेंद्र मोदी से भी ट्विटर पर सवाल किया है कि चार हजार वालों को तो 17 दिन से लाइन में खड़ा किया है, क्या इनके लिए भी कोई कानून है?

इसके साथ-साथ यूजर्स ने नाबालिग बेटे को कार गिफ्ट करने पर भी सवाल खड़ा किया है। यूजर्स ने सवाल किया है कि 18 साल से कम के बेटे को विधायक कार देंगे तो फिर समझ लीजिए कि वो सड़क पर क्या करेगा।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BJP MLA gifts Mercedes car to son on birthday
Please Wait while comments are loading...