एक महीने का आया इतना ज्यादा बिजली बिल, आशा भोसले की शिकायत पहुंची मंत्रालय

आशा भोसले बहुत कम ही अपने लोनावाला के बंगल में जाती हैं लेकिन पिछले महीने बंगले के बिजली के बिल ने उनकी नींद उड़ा दी है।

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। मशहूर बॉलीवुड गायिका आशा भोसले का लोनावाला में टुंगराली रोड पर बंगला है। इसमें आशा कभी-कभी ही जाती हैं लेकिन बीते महीने उनका बिजली का बिल 53579 रुपए आया तो वो चौंक गईं।

aasha

आशा भोसले ने जब बिल देखा तो उन्होंने इसकी शिकायत विभाग से की है। शिकायत मिलने पर महाराष्ट्र के ऊर्जा मंत्री चंद्रशेखर बावनकुले ने खुद इस पर संज्ञान लिया है।

च्रंद्रशेखर ने कहा कि हो सकता है बिल में कोई गड़बड़ हो। उन्होंने कहा कि जांच के आदेश दिए हैं, ताकि मामले की सही जानकारी प्राप्त हो सके और पता चल सके कि क्यों इतना बिल आया।

ऐश्वर्या राय की आत्महत्या की खबर झूठी, सोशल मीडिया पर हुई थी वायरल

आशा भोसले ने मुंबई भाजपा अध्यक्ष आशीष शेलार से इसको लेकर अपनी शिकायत की थी, इसके बाद उन्होंने ऊर्जा मंत्री बावनकुले से बात करके मामले की जांच कराने को कहा। बिल में कुछ पुराना बकाया होने की भी बात बताई जा रही है।

अभिनेत्री प्रीति जिंटा के मौसेरे भाई ने की आत्महत्या, मिला 4 पन्नों का सुसाइड नोट

83 साल की आशा भोसले पिछले 7 दशक से गायन के क्षेत्र में सक्रिय हैं। आशा ने बॉलीवुड फिल्मों में पार्श्वगायिका के तौर पर लंबे वक्त तक अपनी बड़ी बहन लता मंगेश्कर के साथ एकछत्र राज किया है।

आशा भोसले ने अपनी आवाज से करोड़ो प्रशंसक बनाए हैं। उनके चाहने वाले ना सिर्फ भारत बल्कि दुनियाभर में हैं।

मशहूर अभिनेत्री का खुलासा: दो बार हुआ रेप, की थी सुसाइड की कोशिश

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Asha Bhosle receives Rs 53578 power bill for Lonavala bungalow
Please Wait while comments are loading...