अनुपम खेर बोले, उरी हमले पर पाकिस्तानी कलाकारों से ऐसी उम्मीद नहीं थी

Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर का कहना है कि पाकिस्तानी कलाकारों को उरी हमले के बाद इसकी सार्वजनिक निंदा करनी चाहिए थी।

anupam

18 सितंबर को कश्मीर के उरी सेक्टर में हुए आंतकी हमले के बाद कुछ संगठनों की पाकिस्तानी कलाकारों को भारत छोड़ देने की धमकी पर अनुपम खेर ने अपनी राय जाहिर की है।

अनुपम खेर ने आज कहा कि उन्हें पाक कलाकारों से ऐसी उम्मीद नहीं थी, भारत में काम कर रहे पाकिस्तानी कलाकारों का उरी में सेना के शिविर पर हुये आतंकवादी हमले की निंदा न करना दुखद है।

पाकिस्तानी हिंदुओं को मोदी सरकार ने दिया बड़ा तोहफा

अनुपम खेर से जब पूछा गया कि महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के पाकिस्तानी कलाकारों को 48 घंटे में भारत छोड़ देने की धमकी को आप कैसे देखते हैं तो अनुपम ने कहा कि कला को सरहदों में नहीं बांधा जा सकता।

अपने देश की नहीं आतंकवाद की तो निंदा करते

अनुपम ने कहा कि कला को बांध तो नहीं सकते लेकिन वो उरी हमले के बाद वो पाकिस्तानी भारत में रह रहे कलाकारों के रवैये से खुश नहीं हैं, पाकिस्तानी कलाकारों को उरी हमले की सार्वजनिक तौर से निंदा करनी चाहिए थी।

अनुपम खेर ने कहा कि पाकिस्तान के कलाकार अपने देश की निंदा नहीं कर सकते लेकिन आतंकवाद की तो कर सकते हैं।

अनुपम खेर ने कहा कि जब पाक के पेशावर में आतंकवादी हमला हुआ तो हमारे पूरे देश ने हमले की निंदा की। सबने खुल कर इसका विरोध किया लेकिन जब हम पर ऐसा कुछ होता है तो वह खामोश रहते हैं।

रिश्वत, जलालत, पत्नी-बेटी की खुदकुशी का गम और फिर आत्महत्या, पढ़िए IAS बंसल की पूरी कहानी


फवाद खान ने भारत छोड़ा!

उरी हमले के बाद भारत में रह रहे पाकिस्तानी कलाकारों को कई संगठन धमकियां दे रहे हैं। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना और शिवसेना ने पाकिस्तानी कलाकारों को भारत छोड़ने या अंजाम भुगतने की धमकी दी है।

वहीं लगातार तनाव की खबरों के बीच आज पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान के भारत छोड़ देने की खबर है। फवाद खान, माहिरा खान, मोमल शेख, अली जफर जैसे कई कलाकार भारत में लोकप्रिय हैं।

गौरतलब है कि 18 सितंबर को कश्मीर के उरी में भारतीय सेना के कैंप पर हुए आंतकी हमले में 19 सैनिक शहीद हो गए थे। ये हमला चार आतंकियों ने ग्रेनेड से किया था। इसके बाद भारत-पाक में लगातार तनाव है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Anupam kher says Pakistani actors should condemn it
Please Wait while comments are loading...