खुद को बेदिमाग कहने पर अमिताभ ने पूर्व जज को दिया करारा जवाब

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। अमिताभ बच्चन ने जस्टिस काटजू के उन्हें दिमाग से खाली कहने पर करारा जवाब दिया है।

amitabh

 

Ind Vs Nz : कानपुर के ग्रीनपार्क में होने वाले 500वें टेस्ट मैच को ऐसे यादगार बनाएगी बीसीसीआई

सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज मार्कण्डेय काटजू ने दो दिन पहले फेसबुक अकाउंट पर अमिताभ बच्चन को दिमाग से खाली शख्स बताया। इसके बाद दूसरी पोस्ट में उन्होंने इसकी वजह बताते इसके तर्क भी दिए।

अब अमिताभ बच्चन ने जस्टिस काटजू की बात का जवाब दिया है। अमिताभ ने कहा है कि जस्टिस काटजू बिल्कुल सही कह रहे हैं। उनका दिमाग एकदम खाली है खल्लास।

 

मैं हाथ जोड़ लूंगा, वो जज हैं

जस्टिस काटजू ने कहा था कि अमिताभ ने देश की समस्या के लिए कभी कुछ नहीं किया। इसके जवाब में अभिनेता ने कहा कि हमें भी देश की समस्याओं के समाधान में हिस्सा बनना चाहिए।

अमिताभ बच्चन काटजू से पुराने रिश्ते का खुलासा करते हुए कहा कि इलाहाबाद में वो और जस्टिस काटजू एक ही स्कूल में पढ़े हैं। अमिताभ से पूछा गया कि क्या उनके और जस्टिस काटजू के बीच कोई प्रतिद्वन्दता रही है।

यूपी का सियासी ड्रामा, दो सपा नेता चढ़े टॉवर पर, बोले नेताजी माफ कर दीजिए

अमिताभ बच्चन ने कहा कि उनके और जस्टिस काटजू के बीच कभी कोई मुकाबला नहीं रहा। अमिताभ ने कहा कि मैं अपने हाथ जोड़कर उनके सामने खड़ा हो जाऊंगा, आखिरकार वो जज हैं।

 

दो दिन पहले ये कहा था जस्टिस काटजू ने

स्टिस काटजू ने एक फेसबुक पोस्ट की जिसमें उन्होंने लिखा कि अमिताभ के दिमाग में कुछ भी नहीं हैं। जस्टिस काटजू की इस पोस्ट के बाद उन पर सवालों की बौछार हो गई कि आखिर आप कैसे अमिताभ बच्चन को दिमाग से खाली कह सकते हैं। इसके बाद काटजू ने एक लंबी पोस्ट कर ये भी बता दिया कि क्यों अमिताभ को उन्होंने ऐसा कहा।

जस्टिस काटजू ने अपनी दूसरी पोस्ट में लिखा कि कार्ल मार्क्स ने धर्म को नशा बताया था लेकिन धर्म के साथ-साथ भारत में फिल्म, टीवी और मीडिया भी जनता के लिए नशे की तरह ही हैं। काटजू ने लिखा कि इन सब का ध्यान सत्ता में बैठे लोग जनता का ध्यान असल मुद्दों से भटकाने के लिए करते हैं।

पाक मीडिया का मानना, उरी आतंकी हमला भारत की साजिश

काटजू ने लिखा कि अमिताभ की फिल्में भी देव आनंद और राजेश खन्ना की फिल्मों की तरह सत्ता में बैठे लोगों के काम आते हैं। इन फिल्मों से लोगों का ध्यान असल मुद्दों से भटकता है।

 

अमिताभ ने देश के लिए कुछ नहीं किया

काटजू ने कहा कि एक अच्छा अभिनेता होने से इतर, अमिताभ बच्चन में और है ही क्या? काटजू ने सवाल किया कि क्या कभी अमिताभ ने देश की समस्याओं को लेकर कई समाधान सुझाया? कभी नहीं

काटजू ने लिखा कि वक्त-वक्त पर अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया और टीवी पर अच्छी बातें करते और कई तरह के उपदेश देते नजर आते हैं। कई बार ये सब बड़ा अच्छा नजर आता है लेकिन पैसा मिलेगा तो कौन अच्छी बातें नहीं करेगा।

उरी पर बोले वैंकेया- पाक को घोषित करें आतंकी राष्ट्र

जस्टिस काटजू की ये पोस्ट काफी वायरल हुई। कई यूजर्स ने भी जस्टिस काटजू ने इस बाबत सवाल किए। अमिताभ बच्चन से इसी पोस्ट को लेकर सवाल हुआ, जिसका उन्होंने जवाब दिया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Amitabh Bachchan reacted on juctice katju statement I really don’t have anything inside my head
Please Wait while comments are loading...