अक्षय कुमार बोले, किसी को सरहद पर लड़ने वाले की भी फिक्र है

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। 29 सितंबर को भारतीय सेना के सर्जिकल स्ट्राइक के बाद देश में इस पर हो रही बातों को लेकर अक्षय कुमार ने अपनी बात कही है। अक्षय ने बॉलीवुड सितारों और नेताओं, दोनों को हड़काया है।

akshay

मॉडल ने बताई इस रात की दास्तां, जो हुआ उसके बाद बस शर्मिंदगी से रोया जा सकता था

अक्षय कुमार ने इस वीडियो में क्या कहा है, उन्ही के शब्दों में, मैं सेलेब्रिटी की तरह नहीं बल्कि एक फौजी का बेटा होने के नाते बात कर रहा हूं। कई दिनों से लोग बहस में उलझे हैं, कोई सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत चाहता है और कोई कलाकारों को बैन करने की बात कर रहा है।

कोई डर रहा है युद्ध होगा या नहीं क्या होगा, बड़े शर्म की बात है। अरे ये सब बातें तो बाद में कर लेना। ये तो सोचो कि किसी ने सरहद पर अपनी जान दे दी है। 19 जवान उरी में शहीद हुए, 24 साल के नितिन ने बारामुला में शहादत पाई।

बॉर्डर पर तनाव के बीच सुषमा ने की पाकिस्तानी बेटी की मदद

इन शहीदो के परिवार और हजारों फौजियों के परिवार को क्या ये चिंता है कि फिल्म कब रिलीज होगी, कलाकार बैन होंगे या नहीं। उनको एक ही बात की चिंता है और वो है उनका भविष्य।

हमारी चिंता है उनका भविष्य और वर्तमान सही होना चाहिए क्योंकि वो हैं तो मैं हूं, वो हैं तो आप हैं, वो हैं तो हिन्दुस्तान है। जय हिन्द।

 

मनसे कर रही पाक कलाकारों का विरोध

गौरतलब है कि 19 सितंबर को उरी में आतंकियों ने हमला कर भारतीय सेना के 19 जवानों को शहीद कर दिया था, इसके बाद सेना ने पाक में सर्जिकल स्ट्राइक कर कई आतंकी कैंप तबाह कर दिए। इससे भारत-पाक के बीच तनाव गहराया हुआ है।

इस सबके बीच महाराष्ट्र में शिवसेना और मनसे पाकिस्तानी कलाकारों को भारत से निकालने की बात कह रही है। तो दूसरी तरफ पाकिस्तान और विश्व की मीडिया में भारत के सर्जिकल स्ट्राइक के दावों को झुंठलाए जाने की खबरों का हवाला देते हुए कुछ नेता सरकार से इस पर स्पष्टीकरण मांग रहे हैं।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Akshay kumar says without a soldier country is nothing
Please Wait while comments are loading...