मुंबई: फ्लैट में मिली लेडी डॉक्‍टर की अर्द्धनग्‍न लाश, गले में लिपटी थी जिंस, जांघों पर थे जख्‍म

डॉक्‍टर की डेड बॉडी सेमी न्‍यूड हालत में थे। शरीर पर जले और जख्‍म के कई गहरे निशान पाए गए हैं। गले में जींस लिपटी हुई थी।

Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। मुंबई के विले पार्ले ईस्‍ट में रहने वाली एक 25 साल की डॉक्‍टर का शव मंगलवार सुबह उसके फ्लैट से बरामद किया गया। डेड बॉडी अर्द्धनग्‍न हालत में थी। शरीर पर जले और जख्‍म के कई गहरे निशान पाए गए हैं। गले में जींस लिपटी हुई थी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट में बलात्‍कार की बात सामने आ रही है। हैरान करने वाली बात ये है कि जिस फ्लैट से डॉक्‍टर का शव मिला है उसकी फ्लैट के एक कमरे में उसके मां-बाप मौजूद थे।
शर्मनाक VIDEO: गोली मारने के बाद गर्भवती डांसर के शव को बेरहमी से घसीटा

25-year-old doctor strangled to death with a pair of jeans

पुलिस ने मां-बाप को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है। डॉक्‍टर का नाम श्रद्धा था। जानकारी के मुताबिक विले पार्ले ईस्ट के एक फ्लैट में डॉक्टर श्रद्धा पांचाल अपने पैरेंट्स के साथ रहती थीं। पैरेंट्स के मुताबिक सोमवार रात श्रद्धा एक पार्टी से लौटी थी। वह मां से मिलीं और अपने कमरे में सोने चली गई। सुबह करीब चार बजे पड़ोसियों ने आकर बताया कि श्रद्धा के कमरे से काफी धुआं निकल रहा है।

नोट बदलने गई लड़की को आया गुस्सा, भीड़ के सामने उतारे कपड़े 

दरवाजा खटखटाने के बाद भी नहीं खुला तो परिजनों ने उसे तोड़ दिया। बेड पर श्रद्धा की बॉडी सेमी न्यूड हालत में थी। पुलिस को पैरेंट्स ने बताया कि रात में उन्होंने ऐसी कोई आवाज नहीं सुनी जिससे किसी तरह का शक हो। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, श्रद्धा की बॉडी पर जले का निशान था और जांघों पर गहरे जख्म थे। पुलिस ने बताया कि श्रद्धा ने कुछ समय पहले फिजियोथेरेपिस्ट का कोर्स पूरा किया था और एक साल से प्रैक्टिस कर रही थीं। श्रद्धा अपनी क्लीनिक चलाती थीं, जहां कई स्ट्रगलिंग एक्टर्स और स्पोर्ट्समैन भी आते थे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A 25-year-old doctor was found dead in her own residence in Mumbai early Tuesday morning. Sources said that the body was found in semi nude condition.
Please Wait while comments are loading...