13 साल की नाबालिग को 73 साल के बूढ़े ने बनाया हवस का शिकार, लड़की ने दिया बच्चे को जन्म

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। नौ महीने पहले 13 लड़की से 73 साल के बैंक मैनेजर ने रेप किया था, रेप के बाद लड़की गर्भवती हो गई थी। लड़की ने मुंबई सेंट्रल के नायर हॉस्पिटल में बच्चे को जन्म दिया। रेप का आरोपी कुछ समय पहले मुंबई छोड़ अमेरिका जा चुका है। पीड़िता एक गरीब परिवार से है, उसके पिता की कई साल पहले मौत हो चुकी है। वह अपनी मां और तीन भाईयों के साथ ठाणे में रहती है। उसका एक भाई ड्राइवर है।

13 साल की नाबालिग से 73 साल के बूढ़े ने किया रेप

पुलिस का कहना है कि पीड़िता की मां एक गरीब महिला है, जो घरों में साफ-सफाई का काम करती है। आरोपी रिटायर बैंक मैनेजर के घर भी पीडिता की मां काम करती थी। जब लड़के काम पर चले जाते थे तो महिला अपनी 13 साल की बेटी को भी अपने साथ ले जाती थी लेकिन उसको लड़की को साथ लेकर घर-घर जाने में परेशानी होती थी। ऐसे में रिटायर बैंक मैनेजर पर यकीन करके वो लड़की को उसके घर छोड़ जाती थी और सभी घरों में काम निपटा कर उसे ले जाती थी। बैंक मैनेजर अपनी पत्नी के साथ रहता था, मियां-बीवी के अच्छे बर्ताव की वजह से महिला उन पर काफी विश्वास करती थी। बेटी को मैनेजर के घर छोड़ देने का सिलसिला बीते साल अप्रेल से शुरू हुआ।

आरोपी देश छोड़ अमेरिका चला गया
अगरीपाडा पुलिस स्टेशन के अधिकारियों के मुताबिक अप्रैल और मई में लड़की मैनेजर के घर पर काफी देर तक रहती थी, इसी दौरान जब मैनेजर की पत्नी घर पर नहीं थी तो उसने लड़की के साथ रेप किया। उसने लड़की को बहुत बुरी तरह से डरा दियास कि किसी को ना बताए। ऐसे में उसने चार महीने तक ये किसी से नहीं बताया। खुलासा तब हुआ जब एक दिन उसकी मां ने उसका बढ़ा पेट देखा और महिला उसे डॉक्टर के पास ले गई तो उसके चार माह की गर्भवती होने का पता चला। परिवार ने उससे इस बारे में पूछा तो उसने सारी कहानी बताई।

पीड़ित परिवार रिटायर बैंक मैनेजर के पास शिकायत लेकर पहुंचा तो उसने रुपये लेकर चुप रहने की सलाह दी। बैंक मैनेजर से किसी तरह का समझौता ना होने पर पीड़ित परिवार पुलिस के पास पहुंचा लेकिन गिरफ्तारी से पहले ही वो देश छोड़ फरार हो गया। पुलिस आरोपी के बारे में लगातार पता कर रही है और उसकी गिरफ्तारी की कोशिश कर रही है। वहीं पीड़ित लड़की और उसके परिवार ने जन्म लेने वाले बच्चे को अनाथालय में छोड़ने का निर्णय लिया है।
पढ़ें- मां ने अपने प्रेमी से कराया 13 साल की बेटी का रेप, खुद बैठकर देखती रही

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
13 year old raped by 73 year old man in Mumbai
Please Wait while comments are loading...